scriptहाथों की मेंहदी छूटने से पहले उठ गई अर्थी, शादी के आठ दिन बाद हुई पति की मौत | 25 year old man dies after 8 days of marriage | Patrika News
इंदौर

हाथों की मेंहदी छूटने से पहले उठ गई अर्थी, शादी के आठ दिन बाद हुई पति की मौत

MP News : एमपी के इंदौर में आठ दिन पहले ही एक युवक की शादी हुई थी, लेकिन अचानक उसकी मौत की खबर सबको चौंका देती है।शादी के आठ दिन बाद ही उसके मौत की खबर सामने आती है।

इंदौरApr 30, 2024 / 04:00 pm

Himanshu Singh

indore couple news
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें शादी के आठ दिन बाद ही एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा कनाड़िया बाईपास के पास हुआ है। बता दें कि, युवक की नई-नई शादी हुई थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

आठ दिन पहले हुई थी शादी


युवक का नाम अजय है। उसकी शादी आठ दिन पहले ही हुई थी। अजय रावत का शव कनाड़िया बाईपास के पास डिवाइडर पर मिला था। जिसके देखकर आसपास मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि अजय रावत शादी आठ दिन पहले इंदौर के सांवेर के राजोद में रहने वाली अंजली के साथ हुई थी। जैसे ही पत्नी को उसकी मौत की जानकारी लगी। तब से रो-रोकर उसका बुरा हाल है। वहीं अजय की मां भी बेसुध हो गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Home / Indore / हाथों की मेंहदी छूटने से पहले उठ गई अर्थी, शादी के आठ दिन बाद हुई पति की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो