scriptपहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम | 21-year-young man committed sucide of grand father's licensee gun | Patrika News

पहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम

locationइंदौरPublished: Jul 21, 2019 12:08:19 pm

क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने दादा की लाइसेंसी बंदूक से कर ली आत्महत्या कर ली

indore

पहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, दोनों की मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम

इंदौर. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने कल देर रात अपने दादा-दादी की मालिश की। उनसे कई पुरानी बातें की और फिर दादा की लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या कर ली।
must read : स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

मिली जानकारी के अनुसार क्लर्क कॉलोनी निवासी नयन पिता राजेश मौर्य (21) को कल देर रात उसके परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नयन के मामा मुकेश ने बताया कि बहन रीता ने नयन के द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना दी। वह तुरंत घर पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया। हालांकि उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। नयन तीन भाईयों आयुष और अंकित में बीच का था। पिता प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं। उसके दादा रामदास मौर्य भी प्रॉपर्टी ब्रोकर थे। नयन मेघदूत गार्डन के सामने सैंडविच की दुकान लगाने के साथ एलएलबी की पढ़ाई भी कर रहा था।
must read : स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

कल रात घर पहुंचा और अपने कमरे में जाने की बजाय दादा-दादी के पास गया। यहां दोनों की मालिश की और मां रीता को खाना लाने को कहा। मां खाना लेने गई, इस बीच उसने बंदूक अपनी कनपटी पर अड़ाकर गोली चला ली। नयन की मौत के बाद से पूरे परिवार में रुदन मचा हुआ है। परिजन भी आत्महत्या का कारण पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो