Video: TRT अभ्यर्थी हुए ख़फा, इन मांगों को लेकर तेलंगाना CM कार्यालय के बाहर किया जोरदार प्रदर्शन

By: Prateek

Updated On: 16 Oct 2019, 06:14:08 PM IST

 
  • बता दें तेलंगाना सरकार (Telangana Government) को इन दिनों बड़े प्रदर्शनों का सामना करना पड़ रहा है। पहले तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) की हड़ताल (Protest Video) और ( TRT And PET Candidates Protest Video) अब...

(हैदराबाद): तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) के कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल अभी खत्म भी नहीं हुई कि तेलंगाना सरकार के सामने एक और परेशानी आ गई है। शिक्षक भर्ती परीक्षा (TRT) और शारीरिक शिक्षा शिक्षक (PET) अभ्यर्थियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री कार्यालय को घेर कर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की और उन्हें गिरफ्तार किया।

 

दरअसल, तेलंगाना सरकार ने 2017 में टीआरटी भर्ती की अधिसूचना जारी की थी और अभी तक उसके परिणामों की घोषणा नहीं की है। परीक्षा परीणाम की घोषणा करने और पदों पर नियुक्त करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (KCR) के कार्यालय प्रगति भवन का घेराव किया।


प्रदर्शन के दौरान ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस ने प्रगति भवन पर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को गिरफ्तार कर, सडकों को खाली किया ताकि गाड़ियां आसानी से जा सकें। बता दें तेलंगाना सरकार को इन दिनों बड़े प्रदर्शनों का सामना करना पड़ रहा है। राज्य सरकार में विलय करने को लेकर 5 अक्टूबर से तेलंगाना राज्य सड़क परिहन निगम के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हैं। कई हड़ताली कर्मचारियों की जान भी जा चुकी हैं।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: सीएम KCR के फार्महाउस पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

Updated On:
16 Oct 2019, 06:14:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।