script

तेलंगाना कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की बात मात्र अफ़वाह-उत्तम कुमार रेड्डी

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Jun 07, 2019 04:32:53 pm

टीपीसीसी अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को उतनी सफलता नहीं मिली, जितनी की उम्मीद बतायी जा रही थी…

reddy file photo

तेलंगाना कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की बात मात्र अफ़वाह-उत्तम कुमार रेड्डी

(हैदराबाद):तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व नलगोंडा से निर्वाचित सांसद कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने अपने पद से इस्तीफा देने की खबरों को कोरी अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई सच्चाई नहीं है। यह सब मीडिया की अफवाह है।

 

टीपीसीसी अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को उतनी सफलता नहीं मिली, जितनी की उम्मीद बतायी जा रही थी। पार्टी द्वारा इसकी जरूर समीक्षा की जाएगी, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद को छोड़ने के लिए तरह-तरह की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, वे सब बेबुनियाद हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर वे कब तक काम करेंगे, इसका निर्धारण कांग्रेस आलाकमान करेगा।

 

बता दें कि कांग्रेस को तेलंगाना में गुरूवार को बड़ा झटका लगा। तेलंगाना विधानसभा की कुल 119 सीटों में से 18 पर कांग्रेस के विधायक हैं, इनमें से 12 कांग्रेसी विधायक सत्ताधारी टीआरएस में शामिल हो गए। इसे टीआरएस के लिए बड़ी उपलब्धि बताया जा रहा है। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के ख़राब प्रदर्शन के बाद से तेलंगाना राज्य इकाई में नेतृत्व को लेकर नाराज़गी की आवाज़ें उठती रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो