तेलंगाना:तय समय से पहले विधानसभा चुनाव पर सस्पेंस बरकरार, अगली कैबिनेट बैठक तक टला फैसला

By: Prateek Saini

Published On:
Sep, 02 2018 08:09 PM IST

  • सूत्रों के अनुसार अगली कैबिनेट 6 सितंबर को होगी...

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): कयास लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री केसीआर तेलंगाना राज्य की विधानसभा को भंग करेंगे, ताकि विधानसभा चुनाव समय से पहले कराएं जा सकें, लेकिन रविवार को कैबिनेट मीटिंग में इस संबंध में कोई घोषणा नहीं की गई।


जलद ही होगी बात

कैबिनेट मीटिंग के बाद वरिष्ठ मंत्री कडियम श्रीहरि, हरीश राव, एटला राजेंद्र और जोगु रमना ने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि पिछड़े वर्गों के लिए मकान बनाने के लिए हैदराबाद में 70 एकड़ ज़मीन दी गई है। जब विधानसभा भंग करने के बारे में पूछा गया तो कडियम ने कहा कि जल्द ही एक दूसरी कैबिनेट बैठक में इस विषय पर बातचीत की जाएगी।

 

इस दिन होगी अगली बैठक

सूत्रों के अनुसार अगली कैबिनेट 6 सितंबर को होगी। गौरतलब है कि आईटी मंत्री तथा मुख्यमंत्री के बेटे केटीआर रैली के आयोजन में लगे रहे, जिससे वे भी कैबिनेट मीटिंग में शरीक नहीं हुए। कैबिनेट मीटिंग में लिए गए कुछ महत्वपूर्ण फैसलों में आशा वर्करों को साढ़े सात हज़ार रूपए मानदेय, गोपाल मित्रों को साढ़े आठ हज़ार, स्वास्थ्य कर्मियों को नौ हज़ार रूपए दिए जाने का मसला शामिल है।


सीएम ने किया सभा को संबोधित

बता दें कि तेलंगाना की चौथी सालगिरह के मौके पर हैदराबाद में सत्ताधारी पार्टी की ओर से एक विशाल सभा का अयोजन किया गया। इस सभा को मुख्यमंत्री केसीआर ने संबोधित किया। दूर-दूर से आए लाखों लोगों ने इस रैली में भाग लिया। रैली से एक दिन पहले ही हैदराबाद की सडकों को हार्डिंग और बैनर से पाट दिया गया था। लोगों में भी इस सभा में भाग लेने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। सवेरे से ही लोग छोटी छोटी रैलियों में आकर सभा स्थल पर जमा होने लगे थे।

यह भी पढे: हैदराबाद: TRS की रैली में होर्डिंग्स पर प्रभु श्रीराम के रूप में दिखी सीएम चंद्रशेखर राव की तस्वीर

 

Published On:
Sep, 02 2018 08:09 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।