scriptतेलंगाना कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, टिकट ना मिलने से नाराज नेताओं ने अलापा विरोधी राग | telangana congress released second list of 10 candidates | Patrika News

तेलंगाना कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, टिकट ना मिलने से नाराज नेताओं ने अलापा विरोधी राग

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Nov 14, 2018 08:49:44 pm

Submitted by:

Prateek

दूसरी सूची जारी होने के बाद टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेस नेता विरोधी राग अलापने लगे है…

(हैदराबाद): तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल है। इसी बीच महागठबंधन बनाकर चुनाव में हिस्सा ले रही कांग्रेस ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल किए गए है। इस सूची के सामने आने के बाद टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेस नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा हैं।


इन लोगों के नाम किए गए शामिल

 

 

 

congress lsit

तेलंगाना में कांग्रेस को शुरू से ही कार्यकर्ताओं के असंतोष का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस नेता श्रीधर मलकाजगिरी विधानसभा क्षेत्र से और पार्टी के पूर्व सांसद रमेश राठौड़ खानापुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट पाने के इच्छुक थे, परंतु टिकट न मिलने की आशंका को बल मिलते देख इनके समर्थकों ने सोमवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय (गांधी भवन) पर विरोध प्रदर्शन किया था। हालांकि कांग्रेस की ओर से आज जारी की गई सूची में रमेश राठौड़ को खानापुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया गया है। परंतु टिकट ना मिलने को लेकर प्रदर्शन पर उतरे कांग्रेस नेता श्रीधर का टिकट काट दिया गया है।

 

 

 

दूसरी सूची जारी होने के बाद टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेस नेता विरोधी राग अलापने लगे है। हैदराबाद की सेरिलिंगमपल्ली सीट से विधायक बिक्षापति यादव ने पार्टी के फैसले पर नाराजगी जताई। कांग्रेस ने गठबंधन में चुनाव लड़ रही टीडीपी को यह सीट दी है। यादव का कहना था कि वे अपने क्षेत्र में पदयात्रा भी आयोजित कर चुके थे। फिर भी उनका टिकट काट दिया यह ठीक नहीं है। पूर्व मंत्री पोनल्ला लक्ष्मैया भी अपना नाम सूची में नहीं पाकर दिल्ली कूच कर गए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आर.कृष्णन ने पिछड़ी जाती के नताओं से पार्टी में भेदभाव का आरोप लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो