scriptTelangana Election: निर्वाचन अधिकारी कार्यालयों के पास धारा 144 लागू | Sections 144 apply to the election officers offices in telangana | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

Telangana Election: निर्वाचन अधिकारी कार्यालयों के पास धारा 144 लागू

इस विषय में जानकारी देते हुए नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि…

हैदराबाद तेलंगानाNov 12, 2018 / 03:00 pm

Prateek

police file photo

police file photo

(हैदराबाद): देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है। जहां छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण का मतदान शुरू हो चुका है वहीं अन्य राज्यों में तैयारियां जोर—शोर से जारी है। बात करे तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तो चुनाव को लेकर जहां राजनीतिक दल पूरी तरह से एक्टिव दिखाई दे रहे है वहीं प्रशासन भी चुनाव को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए प्रयासरत है। इसी क्रम में हैदाराबाद में सभी चुनाव अधिकारी कार्यालयों के 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू कर दी गई है।


इस विषय में जानकारी देते हुए नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि नगर के सभी चुनाव अधिकारी कार्यालयों के 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू करने की घोषणा की गई है, जो 22 नवंबर तक अमल में रहेगी।


आयुक्त ने बताया कि तेलंगाना में 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इसके तहत 12 नवंबर से नामांकन की प्रक्रिया आरंभ होगी। तेलंगाना विधानसभा चुनावों के तहत 19 नवंबर को नाम दाखिल करने की अंतिम तिथि होगी, जबकि 22 नवंबर नामांकन वापस लेने के लिए अंतिम तिथि है।

Home / Hyderabad Telangana / Telangana Election: निर्वाचन अधिकारी कार्यालयों के पास धारा 144 लागू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो