scriptकेटीआर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप | KTR accused Congress | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

केटीआर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

किया जनसंपर्क

हैदराबाद तेलंगानाOct 18, 2023 / 08:17 pm

Chandra Prakash sain

केटीआर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

केटीआर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

करीमनगर. भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं तेलंगाना सरकार में मंत्री के टी रामा राव (KTR) ने मतदाताओं से 30 नवंबर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में बीआरएस को समर्थन प्रदान करने का बुधवार को आग्रह किया। राव ने बुधवार को करीमनगर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस द्वारा राज्य में बेरोजगारी के आरोपों का जमकर खंडन किया और इस बात पर प्रकाश डाला कि बीआरएस सरकार ने पिछले साढ़े नौ वर्षों में 2.2 लाख नौकरियों की अधिसूचना जारी की है, जिसमें 1.3 लाख पद पहले ही भरे जा चुके हैं। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने तेलंगाना में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह युवाओं को भड़काने की कोशिश कर रही है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की आलोचना की।
हैदराबाद में आत्महत्या करने वाली छात्रा प्रवालिका की दुखद मौत पर उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने घटना का राजनीतिकरण करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रवालिका के परिवार से मुलाकात की, उनका समर्थन करने और उसके भाई के लिए नौकरी देने का वादा किया।
उन्होंने करीमनगर के विकास में भारतीय जनता पार्टी नेता बंडी संजय के योगदान पर भी सवाल उठाया और क्षेत्र में शैक्षणिक संस्थानों और मंदिरों की कमी की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने सभी समुदायों के कल्याण की दिशा में काम किया है और कभी भी धर्म के आधार पर राजनीति नहीं की है। संजय की भावनात्मक अपीलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने मतदाताओं को आगाह किया कि वे घड़ियाली आंसुओं के बहकावे में न आएं और बीआरएस को वोट देकर सही निर्णय लें। संजय द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना भगवान से किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बढ़ती कीमतों पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की और जनधन खाता जमा करने वालों को भाजपा और रायथू बंधु का लाभ उठाने वालों को बीआरएस का समर्थन करने के लिए वोट देने की बात की।

 

Hindi News/ Hyderabad Telangana / केटीआर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो