script

TSRTC हड़ताल को लेकर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, CM KCR की बढ़ी चिंता, बुलाई बैठक

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Oct 17, 2019 09:32:10 pm

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम कर्मचारियों की हड़ताल (TSRTC Strike) 13 दिन से जारी है, हाईकोर्ट (Hyderabad High Court) ने हड़ताल (Telangana State Road Transport Corporation Strike) ख़त्म करवाने को लेकर सरकार से जवाब मांगा, इसे लेकर तेलंगाना सीएम (Telangana CM KCR) ने…

TSRTC Strike,Hyderabad High Court,Telangana State Road Transport Corporation Strike,Telangana CM KCR

TSRTC हड़ताल को लेकर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, CM KCR की बढ़ी चिंता, बुलाई बैठक

(हैदराबाद): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (Telangana CM KCR) ने परिवहन निगम और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गुरुवार को बैठक की। इसमें शुक्रवार को अदालत में जवाब दाखिल करने के मामले पर विचार विमर्श किया गया। सरकारी कार्यालय प्रगति भवन में हुई बैठक में इस बात पर ग़ौर दिया गया कि हैदराबाद हाईकोर्ट की इच्छा के अनुसार टीएसआरटीसी की हड़ताल खत्म करने के लिए आवश्यक कदम कैसे उठाये जा सकते हैं।

 

जवाब को लेकर चिंतित…

बता दें कि हड़ताल के चलते जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए अदालत ने सरकार को युनियन और निगम प्रबंधन के साथ बातचीत कर जल्द से जल्द हड़ताल खत्म कराने को कहा है। इस मामले पर तेलंगाना सरकार को 18 अक्टूबर तक जवाब दाखिल करना है।

 

माओवादी नेता आए साथ…

माओवादी नेता जगन ने कहा कि तेलंगाना सरकार सड़क परिवहन निगम का निजीकरण करने की कोशिश कर रही है। साथ ही, उन्होंने परिवहन निगम के प्रति केसीआर के कूटनीतिक रवैये की आलोचना की। जगन ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस हड़ताल का समर्थन करने वाले नेताओं को माओवादियों से सम्बंधित होने के आरोप में हिरासत में ले रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो