scriptहैदराबाद में ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज | Hrithik Roshan:Fraud Case Filed Against Bollywood Star in Hyderabad | Patrika News

हैदराबाद में ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Jul 04, 2019 10:27:06 pm

Submitted by:

Prateek

Hrithik Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक निजी हेल्थ सेंटर के ब्रांड एम्बेसडर है। उनके पर आरोप है कि बड़ी संख्या में एडमिशन कर उन्होंने लोगों को हेल्थ ट्रेनिंग के लिए समय नहीं दिया है।

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

(हैदराबाद,मोइनुद्दीन खालिद):हैदराबाद पुलिस ( Hyderabad Police ) ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक ( Hrithik Roshan ) रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। शशिकांत ने ऋतिक रोशन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ऋतिक एक निजी हेल्थ सेंटर के ब्रांड अम्बेसेडर है। शशिकांत ने अपनी शिकायत में ऋतिक पर वादाखिलाफी कर धोखा देने का आरोप लगाया है।


आरोप लगाया कि वे दैनिक कसरत द्वारा वजन घटाने का झूठा वादा करते हैं तथा जानबूझकर बेईमानी कर के युवाओं और ओवर-वेट लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन वे वादे के अनुसार वर्क-आउट करने के लिए फ़िटनेस सेंटर में तय समय नहीं दे रहे हैं।


शिकायतकर्ता ने कहा कि सेंटर ने अपनी क्षमता से अधिक ग्राहकों को पंजीकृत किया लेकिन वे तय समय के अनुसार कसरत करने के लिए मेंबरों को स्लॉट्स देने में विफल रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब विरोध किया गया तो सज़ा के तौर पर स्लॉट बुक करने के लिए दिए गए ऐप का उपयोग करने से ही उनको रोक दिया गया।


साइबर सिटी पुलिस कमिश्नरेट के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन ने बुधवार को अभिनेता रोशन और कंपनी के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इंस्पेक्टर के. लक्ष्मी नारायण के अनुसार, शशिकांत ने खुद को केपीएचबी फेज 3 कॉलोनी में कल्ट फिटनेस सेंटर के उपयोगकर्ता के रूप में पंजीकृत किया था, उसने शिकायत दर्ज कराई कि यह कंपनी रोजाना कसरत करने देने के अपने वादे को निभाने में नाकाम रही है और यह धोखाधड़ी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो