तेलंगाना सीएम केसीआर की बायोपिक बनाने जा रहे रामगोपाल वर्मा, रखा गया यह धांसू नाम

By: Prateek Saini

Updated On: Apr, 19 2019 07:27 PM IST

  • चुनावी मौसम में राजनेताओं के जीवन को भी फिल्मों के जरिए जनता के सामने रखने का प्रयास फिल्म निर्देशक कर रहे है...

(हैदराबाद): चुनावी सीजन में नेताओं की बायोपिक और उन पर बन रही मूवीज जमकर सुर्खियां बटोर रही है। तेलुगु राज्यों के नेताओं की बायोपिक बनने का दौर भी चल पड़ा है। आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की बायोपिक की सफलता के बाद अब तेलंगाना सीएम केसीआर की बायोपिक भी आने वाली है। फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने इसकी घोषणा की है।


फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म "लक्ष्मी'स एनटीआर" हाल ही में रिलीज हुई थी। दर्शकों ने इसे खूब सराहा इसके साथ ही फिल्म ने राजनीतिक हलकों में तहलका मचा दिया। फिल्म आँध्रप्रदेश में रिलीज नहीं हुई थी,परंतु प्रशंसक केवल इस फिल्म को देखने के लिए तटीय राज्य तेलंगाना पहुंचे और फिल्म की काफी तारीफ की।

 

 

एनटीआर की बायोपिक की कामियाबी और लोकप्रियता को देख, रामगोपाल वर्मा ने एक और बायोपिक बनाने की घोषणा कर दी। अब वे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बायोपिक बनाने वाले है। केसीआर की बायोपिक की घोषणा के साथ उन्होंने फिल्म के नाम की भी घोषणा कर दी है। गुरूवार को उन्होंने फिल्म के लिए "टाइगर केसीआर" का टाइटल जारी किया था।

इससे पहले कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बनाई गई। भारी बवाल के बाद पर्दे पर यह मूवी रिलीज तो हुई पर दर्शकों ने इसे ज्यादा सराहा नहीं। इसके बाद मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बायोपिक बनी और पर चुनाव आयोग ने उसके प्रसारण पर रोक लगा दी।

Published On:
Apr, 19 2019 07:27 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।