तेलंगाना: चुनावी सभा के दौरान सांप्रदायिक बयान देकर फंसे केसीआर, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

By: Prateek Saini

Updated On:
10 Apr 2019, 08:01:41 PM IST

  • मुख्यमंत्री पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगा है...

(हैदराबाद): लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही है। भारतीय चुनाव आयोग ने सांप्रदायिक बयान देने के मामले में केसीआर को नोटिस भेजा है और जल्द स्पष्टीकरण मांगा है।


मिली जानकारी के अनुसार करीमनगर विश्व हिंदू परिषद के रामा राजू ने चुनाव आयोग से शिकायत की कि मुख्यमंत्री केसीआर ने 17 मार्च को करीमनगर में अपने चुनाव प्रचार में हिन्दुओं और हिन्दू समुदाय पर अपमानजनक टिप्पणी की। भारतीय चुनाव आयोग ने शिकायत को संज्ञान में लिया और मुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया। मुख्यमंत्री पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग की ओर से 12 अप्रैल तक उक्त मामले में जवाब मांगा गया है।

 

बता दें कि राज्य की सभी 17 लोकसभा सीटों पर चुनाव के प्रथम चरण के तहत 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। टीआरएस की ओर से सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे गए है। प्रचार का शोर मंगलवार शाम से ही थम गया है। अब वोटर्स को चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करना है।

Updated On:
10 Apr 2019, 08:01:41 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।