scriptतेलंगाना: चुनावी सभा के दौरान सांप्रदायिक बयान देकर फंसे केसीआर, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस | election commission gave notice to telangana CM KCR | Patrika News

तेलंगाना: चुनावी सभा के दौरान सांप्रदायिक बयान देकर फंसे केसीआर, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Apr 10, 2019 08:01:41 pm

Submitted by:

Prateek

मुख्यमंत्री पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगा है…

cm file photo

cm file photo

(हैदराबाद): लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही है। भारतीय चुनाव आयोग ने सांप्रदायिक बयान देने के मामले में केसीआर को नोटिस भेजा है और जल्द स्पष्टीकरण मांगा है।


मिली जानकारी के अनुसार करीमनगर विश्व हिंदू परिषद के रामा राजू ने चुनाव आयोग से शिकायत की कि मुख्यमंत्री केसीआर ने 17 मार्च को करीमनगर में अपने चुनाव प्रचार में हिन्दुओं और हिन्दू समुदाय पर अपमानजनक टिप्पणी की। भारतीय चुनाव आयोग ने शिकायत को संज्ञान में लिया और मुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया। मुख्यमंत्री पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग की ओर से 12 अप्रैल तक उक्त मामले में जवाब मांगा गया है।

 

बता दें कि राज्य की सभी 17 लोकसभा सीटों पर चुनाव के प्रथम चरण के तहत 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। टीआरएस की ओर से सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे गए है। प्रचार का शोर मंगलवार शाम से ही थम गया है। अब वोटर्स को चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो