scriptराजस्व मंत्री का दावा – तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने लागू की छह गारंटियां | Congress government implemented six guarantees in Telangana | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

राजस्व मंत्री का दावा – तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने लागू की छह गारंटियां

कांग्रेस सरकार राज्य में छह गारंटी लागू करने में दृढ़ एवं प्रतिबद्ध है।

हैदराबाद तेलंगानाDec 18, 2023 / 06:24 pm

Deendayal Koli

राजस्व मंत्री का दावा - तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने लागू की छह गारंटियां

राजस्व और जनसंपर्क मंत्री पोंगुलाटी श्रीनिवास रेड्डी

तेलंगाना के राजस्व और जनसंपर्क मंत्री पोंगुलाटी श्रीनिवास रेड्डी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार राज्य में छह गारंटी लागू करने में दृढ़ एवं प्रतिबद्ध है।
रेड्डी ने यहां जिला कलक्ट्रेट में आयोजित समीक्षा बैठक में कहा कि सत्तारूढ़ सरकार लोगों की आकांक्षाओं के लिए काम करने और उनका विश्वास बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सरकार हर पहलू को कवर करते हुए एक श्वेत पत्र जारी करेगी। उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से सटीक जानकारी प्रदान करने का आग्रह किया। उन्होंने पंचायत राज, मिशन भागीरथ, सिंचाई, सड़क और भवन, डबल-बेड रूम हाउस, उत्पाद शुल्क और अन्य विभागों की व्यापक समीक्षा की।
रेड्डी ने अधिकारियों को मिशन भागीरथ के माध्यम से पीने का पानी और कृषि क्षेत्र को बिजली आपूर्ति का लाभ उठाने वाले लोगों की संख्या के बारे में जानकारी प्रदान करने का निर्देश दिया। उन्होंने जेएनटीयू इंजीनियरिंग कॉलेज को सुविधाएं और संकाय प्रदान करने के लिए भूमि आवंटन तथा आवश्यक कदम उठाने का भी आह्वान किया।
उन्होंने उच्च परियोजना कार्यों की प्रगति का अपडेट मांगा और नर्सिंग कॉलेज भवन की स्थिति के बारे में पूछताछ की। पलेरू निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने ग्राम पंचायतों, भूमि अधिग्रहण, नहर परियोजनाओं, घर निर्माण और अन्य विकासात्मक पहलों से संबंधित मुद्दों को संबोधित किया।
समीक्षा के दौरान जिला कलेक्टर वीपी गौतम, पुलिस आयुक्त विष्णु एस वारियर, स्थानीय निकाय के अतिरिक्त कलक्टर बी. सत्यप्रसाद, जिला वन अधिकारी सिद्धार्थ विक्रम सिंह, अतिरिक्त डीसीपी प्रसाद राव, जिला अधिकारी और अन्य भी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो