script

कॉलेज छात्र की शिक्षकों ने की जमकर पिटाई,छात्र अस्पताल में भर्ती

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Sep 08, 2018 08:53:36 pm

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है…

student

student

(हैदराबाद): तेलंगाना में एक कॉलेज में अध्यापकों ने मिलकर छात्र की धुनाई कर दी। इतनी बेरहमी के साथ छात्र की पीटाई की गई के हाथों और शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान छप गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घायल छात्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। शिक्षकों ने अपने बचाव के लिए कहा कि छात्रों ने बदसलूकी की और अपशब्दों का प्रयोग किया जिसका खमियाजा उसे भुगतना पडा।


यह मामला तेलंगाना के महबूबनगर जिले के एक निजी कॉलेज का है। यहां पर शिक्षकों ने अपने ही कालेज के एक छात्र को जमकर पीट दिया। नागरकर्नूल में स्थित गीतांजलि जूनियर कॉलेज में पढ़ने वाले आदित्य नाम के 16 वर्षीय छात्र को पांच लेक्चरर ने डंडों से बुरी तरह से पीटा। छात्र के पूरे शरीर पर निशान बन गए।

 

आरोपी शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज

इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है। उधर टीचर का कहना है की छात्र अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा था। इससे नाराज होकर लेक्चरर ने छात्र को डंडे से पीटा। गीतांजलि जूनियर कॉलेज का यह लेक्चरर आदित्य को पकड़ कर पहले कालेज के डायरेक्टर के रूम में ले गया। आरोप है कि डायरेक्टर, सुरेंद्र समेत 5 लेक्चरर आदित्य पर टूट पड़े और प्लास्टिक के पाइप से तब तक पीटा जब तक कि आदित्य जमीन पर नहीं गिर गया। छात्र को महबूबनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो