script

पीएम मोदी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले-केसीआर को मोदी भी नहीं हरा सकते

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Jul 06, 2019 07:27:31 pm

Asaduddin Owaisi On Modi: असदुद्दीन ओवैसी ने ( Asaduddin Owaisi ) केसीआर ( Telangana CM KCR ) को कट्टर हिंदू करार दिया। ओवैसी ने केसीआर और मोदी के हिंदुत्व को अलग-अलग बताया। ओवैसी ने यह भी कहा कि अगर मोदी दो मंदिरों में जाते हैं तो सीएम केसीआर 6 मंदिरों में जाते हैं…

Asaduddin Owaisi On Modi

Asaduddin Owaisi

(हैदराबाद,मोइनुद्दीन खालिद): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने आज हैदराबाद में हुई एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना के में भाजपा के लिए कोई जगह नहीं है। केसीआर को मोदी भी नहीं हरा सकते हैं।

 


देश भर में हो रही मॉब लिंचिंग ( Mob lynching In India ) की घटनाओं के विरोध में एमआईएम ने हैदराबाद के तीगलकुंटा में एक जनसभा आयोजित की, जिसमें पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने केसीआर को कट्टर हिंदू करार दिया। ओवैसी ने केसीआर और मोदी के हिंदुत्व को अलग-अलग बताया। ओवैसी ने यह भी कहा कि अगर मोदी दो मंदिरों में जाते हैं तो सीएम केसीआर 6 मंदिरों में जाते हैं। अगर पीएम गुफा में जाते हैं तो केसीआर पहाड़ों की ओर जाते हैं। और यदि मोदी यह सोचते हैं कि वह हिंदुत्व के नाम पर केसीआर को तेलंगाना में हरा देंगे तो ऐसा कभी नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि हम हिंदूओं के नहीं हिंदुत्व के खिलाफ है और हिंदुत्व का विरोध करते रहेंगे।

 

 

असदुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग के आरोपियों को आतंकवादी भी कहा। उन्होंने लिंचिंग के खिलाफ एक कडा कानून बनाने की मांग की और मुसलामानों से कहा कि वे हरगिज बुजदिली का शिकार न हो। ओवैसी ने याद दिलाया कि वर्ष 2018 में सुप्रीम कोर्ट के चीफ़ जस्टिस मिश्रा ने सरकार से मॉब लिंचिंग के खिलाफ कानून बनाने कहा था लेकिन मोदी सरकार ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून बनाने में जोश से काम ले रही है।

तेलंगाना से जुड़ी ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे…

ट्रेंडिंग वीडियो