script

341 दिन बाद हुआ प्रजा संकल्प यात्रा का समापन,वाईएसआर जगनमोहन ने दिया टीडीपी से मुक्ति का नारा

locationहैदराबादPublished: Jan 09, 2019 09:17:21 pm

गत 6 नवंबर 2017 को इडुपुलाया से आरंभी हुई थी…

ysr

ysr

(हैदराबाद): आंध्र प्रदेश में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा का बुधवार को समापन हो गया। इच्छापुरम में वाईएसआर जगन के स्वागत और समापन के लिए व्यापक तैयारी की गई थी।


जगन ने 3648 किलोमीटर की पदयात्रा की है और ये आंध्र प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश में किसी भी राजनेता की अब तक की सबसे लंबी पदयात्रा है। वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष जगन ने जनता का आभार व्यक्त किया।


आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम के इच्छापुरम में वाईएसआरसीपी सुप्रीमो ने अपनी प्रजा संकल्प यात्रा के अंतर्गत 3648 किलोमीटर पैदल यात्रा पूरी की। इस अवसर पर इलाके में एक तीन मंजिला स्तूप का निर्माण कराया गया है, जिसका खुद वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने अनावरण किया। इसकी पहली और दूसरी मंजिल में वाई एस जगन के संघर्ष की यादें लगाई गई हैं। वहीं तीसरी मंजिल पर दिवंगत मुख्यमंत्री वाई. एस राजशेखर रेड्डी की यादों को संजोया गया है।


आंध्र प्रदेश में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की ऐतिहासिक और लंबी प्रजा संकल्प यात्रा के संदर्भ में चारों ओर से बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं। माना जा रहा है कि वाईएस जगन ने लंबी पदयात्रा करके इतिहास रचा है।


बता दें कि गत 6 नवंबर 2017 को इडुपुलाया से आरंभी हुई पदयात्रा का आज 341वां दिन है। इस दौरान वाईएस जगन की पदयात्रा 134 निर्वाचन क्षेत्र, 2516 गांव, 231 मंडल, 54 मुंसीपालिटी, 8 कार्पोरेशन, 55 आत्मीय सम्मलेन और 124 आमसभाएं करती हुई गुजरी है।

ट्रेंडिंग वीडियो