script

वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन को अस्पताल से मिली छुट्टी,विशाखापटनम हवाई अड्डे पर हुआ था हमला

locationहैदराबादPublished: Oct 26, 2018 08:27:46 pm

वाईएसआर पार्टी ने कहा है कि उन्हें इस हमले के पीछे तेलुगु देशम पार्टी की साजिश की बू आ रही है…

jagan-mohan-reddy-

jagan-mohan-reddy-

(हैदराबाद): विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी पर हुए हमले को लेकर वाईएसआर कांग्रेस ने हाई कोर्ट में अपनी अर्ज़ी दाखिल की और हमले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। इसी बीच जगनमोहन रेड्डी शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल से बाहर आ गए हैं।


वाईएसआर पार्टी ने कहा है कि उन्हें इस हमले के पीछे तेलुगु देशम पार्टी की साजिश की बू आ रही है। इसलिए उन्होंने उच्च न्यायालय से अनुरोध किया कि सच का पता लगाने के लिए किसी केंद्रीय एजेंसी से पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए। गुरुवार को हैदराबाद आने के लिए विशाखापट्टनम हवाई अड्डे पर प्रतीक्षा करते समय एक वेटर श्रीनिवास ने जगन रेड्डी पर धारदार हथियार से घातक हमला किया था। जगह-जगह हमले के विरोध में प्रदर्शन किए गए।


गुरुवार को गुंटूर में प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया जा रहा था तभी एक तेलुगु देसम कार्यकर्ता पुतले के क़रीब जा पहुंचा और पुतले की आग में झुलस गया। अनंतपुर जिले में प्रदर्शन के दौरान वाईएसआर के दो कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डाल कर खुद को जलाने की कोशिश की थी परन्तु पुलिस ने उन्हें बचा लिया। दूसरी तरफ तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर, आईटी मंत्री केटीआर, निजामाबाद की लोकसभा सदस्य के.कविता और एमआईएम पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने वाईएसआर कांग्रेस नेता जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापत्तनम हवाईअड्डे में हुए हमले की निंदा की है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर ने जगन रेड्डी को फोन करके उनकी सेहत के बारे में पूछा और उन्हें आराम करने को कहा, साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

ट्रेंडिंग वीडियो