script

सेवानिवृत्त आईएएस अफसरों ने राज्यपाल से की चंद्रबाबू नायडू की शिकायत,वरिष्ठ अधिकारियों को अपमानित करने का लगाया आरोप

locationहैदराबादPublished: Apr 16, 2019 08:36:22 pm

दूसरी तरफ वायएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता जगन मोहन रेड्डी ने भी मंगलवार शाम राज्यपाल से भेंट की और मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ आंध्र प्रदेश में पुलिस मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया…

ias officers

ias officers

(हैदराबाद): दोनों तेलुगु राज्यों आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सेवानिवृत्त आईएएस अफसरों ने मंगलवार को राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन से मुलाकात की और शिकायत की कि अधिकारियों का मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू द्वारा अपमान किया जा रहा है और उनको धमकी दी जा रही है।


सात रिटायर्ड आईएएस अधिकारियों ने चंद्रबाबू नायडू पर वरिष्ठ अधिकारियों को सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने का आरोप लगाया है। सेवानिवृत्त आईएएस अफसर एम.जी.गोपाल, अजेय कलाम, अय्यर कृष्णराव और एस.के.सिन्हा ने नाराजगी जाहिर करते हुए राज्यपाल से अपील की है कि वे चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ कार्रवाई करें ताकि कोई वरिष्ठ अधिकारियों को सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने की हिम्मत नहीं कर सके।

पिछले दिनों चंद्रबाबू नायडू और आंध्रप्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी गोपाल कृष्ण द्विवेदी के साथ अपमानजनक ढंग से बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया था। इसके अलावा नायडू ने चीफ सेक्रेट्री सुब्रमण्यम और जगन मोहन रेड्डी के बीच साठगांठ का भी आरोप लगाया था।


लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान से पहले चंद्रबाबू नायडू ने वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार मामलों में चीफ सेक्रेट्री एल.वी.सुब्रमण्यम को आरोपी ठहराया था। उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा मुख्य सचिव अनिल चंद्र पुनेठा को हटाकर एल.बी सुब्रमण्यम को मुख्य सचिव बनाए जाने पर यह टिप्पणी की थी। इन दोनों ही मामलों में रिटायर्ड आईएस एसोसिएशन के अफसरों ने राज्यपाल से बाबू नायडू के रवैय्ये पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी तरफ वायएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता जगन मोहन रेड्डी ने भी मंगलवार शाम राज्यपाल से भेंट की और मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ आंध्र प्रदेश में पुलिस मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया। जगन मोहन ने कहा कि आंध्र में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और राज्यपाल को अब हस्ताक्षेप कर लेना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो