scriptआंध्रप्रदेश की सत्ताधारी पार्टी टीडीपी की मुश्किलें बढ़ा रहीं अफवाहें | problem of TDP increasing due to rumors | Patrika News

आंध्रप्रदेश की सत्ताधारी पार्टी टीडीपी की मुश्किलें बढ़ा रहीं अफवाहें

locationहैदराबादPublished: Dec 23, 2018 09:57:21 pm

Submitted by:

Prateek

https://www.patrika.com/hyderabad-news

(हैदराबाद): आंध्रप्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी टीडीपी को तेलंगाना में जोर के झटके धीरे से लग रहे हैं। संयुक्त खम्मम जिले में चुनाव जीते तेदेपा के विधायक के बारे में शनिवार को दिन भर अफवाहें चलती रहीं कि वे शीघ्र ही टीआरएस में शामिल होने जा रहे हैं। सत्तुपल्ली से चुने गए विधायक संड्रा वेंकट वीरैया और अश्वारावपेट से मच्चा नागेश्वर राव ने टीडीपी के टिकट पर चुनाव जीता था।


इन अफवाहों के चलते देर रात को मच्चा नागेश्वर राव ने पार्टी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात कर, इन अफवाहों को लेकर अपनी सफाई दी है। नागेश्वर राव ने इन अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वो पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं तथा टीआरएस में भी शामिल नहीं हो रहे हैं। राव ने आगे कहा कि वो अपनी पार्टी टीडीपी की तरफ हमेशा वफादार रहेंगे तथा किसी और पार्टी में शामिल नहीं होंगे।


सत्तुपल्ली से विधायक वेंकट वीरैया के बारे में माना जा रहा है कि टीआरएस ने उन्हें नया मंत्री पद देने का वादा किया है, परन्तु उनके बारे में अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है। अधिकृत जानकारी प्राप्त नहीं हो पा रही है। यदि दोनों विधायक टीडीपी छोड़ते हैं, तो तेलंगाना में टीडीपी का प्रतिनिधित्व ना के बराबर रह जायेगा। वहीं, कांग्रेस के कुछ विधायकों के बारे में भी कुछ ऐसी ही अफवाहें चल रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो