रक्षक बने भक्षक : डॉक्टर और सहयोगी कर्मियों ने की मरीज के परिजन से मार-पीट 

By: NICS Team

Published On:
Apr, 22 2017 11:09 PM IST

  • डॉक्टर को दूसरा भगवान माना जाता है। मगर अक्सर भी भगवान के लिबास में बैठे कुछ सफेदपोश शैतानों के कारनामें पूरी डॉक्टरी पेशें की शाख को मटियामेट कर देती है।
हैदराबाद. डॉक्टर को दूसरा भगवान माना जाता है। मगर अक्सर भी भगवान के लिबास में बैठे कुछ सफेदपोश शैतानों के कारनामें पूरी डॉक्टरी पेशें की शाख को मटियामेट कर देती है। हालिया घटना आंध्र प्रदेश की है। यहां के एक हॉस्पिटल में मरीज के परिजनों को डॉक्टर और सहायक कर्मियों द्वारा बूरी तरीके से मारा-पीटा गया। मरीज के परिजनों का गुनाह बस इतना था कि इन्होंने मरीज के इलाज में हो रही देरी के बारे में डॉक्टर से पुछ-ताछ की थीं। 


गुंटूर में हुई ये घटना 
सामने आई वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार हॉस्पिटल के कर्मचारी मरीज के परिजनों को पीट रहे हैं। ये घटना आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले की है। 

Published On:
Apr, 22 2017 11:09 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।