scriptआंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने उनके खिलाफ एपीसीसी प्रमुख के आरोपों को खारिज किया | Andhra Pradesh: Kadapa MP rejects APCC chief's allegations against him | Patrika News
हैदराबाद

आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने उनके खिलाफ एपीसीसी प्रमुख के आरोपों को खारिज किया

विवेका हत्या मामला

हैदराबादApr 03, 2024 / 05:51 pm

Rohit Saini

आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने उनके खिलाफ एपीसीसी प्रमुख के आरोपों को खारिज किया

अविनाश रेड्डी (फाइल फोटो )

अमरावती . कडप्पा वाईएसआरसीपी सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी ने पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी हत्याकांड के संबंध में एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि उनके खिलाफ किया गया हमला उनके और उनके परिवार के खिलाफ रची गई एक बड़ी राजनीतिक साजिश का हिस्सा था।
अविनाश रेड्डी ने कहा कि ऐसे समय में जब विवेका हत्याकांड की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा बड़े पैमाने पर जांच की जा रही थी और जब मामले की प्रगति हो रही थी, तब उनके खिलाफ इस तरह के राजनीतिक आरोप लगाना दुर्भाग्यपूर्ण था। न्यायपालिका द्वारा बारीकी से निगरानी की जा रही थी।
अविनाश रेड्डी ने दोहराया कि चूंकि चुनाव नजदीक हैं, विवेका की हत्या पर बेबुनियाद राजनीतिक आरोप तेजी से उड़ रहे हैं। यह स्पष्ट होता जा रहा है कि तेलुगु देशम पार्टी और कांग्रेस, जो एक-दूसरे के साथ मिली हुई हैं, मेरे खिलाफ बदनामी का अभियान चलाने की बेताब कोशिश कर रही हैं। लेकिन कडप्पा के लोग उनके इरादों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनकी राजनीतिक साजिशों का शिकार नहीं होंगे।
कडप्पा सांसद ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगों के प्रति जवाबदेह एक निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में, मैं अपने खिलाफ लगाए गए हर एक आरोप पर स्पष्टीकरण दूंगा और टीडीपी और कांग्रेस द्वारा लोगों के मन में पैदा किए गए किसी भी संदेह को जल्द ही दूर कर दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो