scriptचाय पर चर्चा कर रहे शेट्टर | Lok Sabha Elections | Patrika News
हुबली

चाय पर चर्चा कर रहे शेट्टर

कहा, मतदाताओं का मूड भांपने में मदद मिल रहीबेलगावी

हुबलीApr 13, 2024 / 05:36 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Lok Sabha Elections

Lok Sabha Elections

बेलगाम संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार जगदीश शेट्टर ने कहा, मैं मतदाताओं से मिल रहा हूं और चाय पर चर्चा कर रहा हूं। इससे मुझे मतदाताओं का मूड जानने में मदद मिल रही है। हमने बेलगाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र और सावदत्ती विधानसभा क्षेत्र में रैलियां आयोजित की की है। शेट्टर ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने पहले ही पूरे निर्वाचन क्षेत्र में एक दौर का प्रचार अभियान चलाया है और उन्हें पार्टी समर्थकों तथा मतदाताओं से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। निर्वाचन क्षेत्र के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता संभालने में रुचि रखते हैं और चुनाव में उनका समर्थन करेंगे।
शेट्टर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस, केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अन्य राष्ट्रीय तथा राज्य नेता प्रचार रैलियां आयोजित करने के लिए केंद्रीय भाजपा कार्यालय के साथ समन्वय कर रहे हैं।
शेट्टर ने बताया कि वे 17 अप्रेल को जुलूस के रूप में रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय जाकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री बीएस यडियूरप्पा पा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी रहेंगे। शेट्टर के लोकसभा चुनाव के लिए मीडिया कार्यालय का यहां सदाशिव नगर में उद्घाटन किया गया। बेलगाम संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एमएलसी हनुमंत निरानी, संयोजक पूर्व विधायक संजय पाटिल, राज्यसभा के पूर्व सदस्य प्रभाकर कोरे, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल बेनाके, बेलगावी ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुभाष पाटिल, शहर अध्यक्ष गीता सुतार, मेयर सविता कांबले, डिप्टी मेयर आनंद चव्हाण और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Home / Hubli / चाय पर चर्चा कर रहे शेट्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो