हमबिस्तर होने के ये तरीके खोलते है आपके पार्टनर के सारे 'राज़', पति की चोरी पकड़ी जाती है तुरंत

By: Priya Singh

Published On:
Sep, 10 2018 04:28 PM IST

  • एक सरल तरीका है जो चुटकियों में बता देगा कि आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते कैसे हो चले हैं, ये बता देगा कि वक्त के साथ कहीं आपके पति बदल तो नहीं गए।

नई दिल्ली। जैसे-जैसे वक्त बीतता है किसी भी रिश्ते में थोड़ी बहुत दूरी तो आ ही जाती है। ऐसे में किसी भी व्यक्ति को अपने रिश्ते में दूरी का आभास हो ही जाता है लेकिन, वह इस बात को छुपाने के लिए कई तरह के कोशिशें करता है और अपने पार्टनर से उसे छिपा भी ले जाता है। अब सवाल यह उठता है कि, किसी के बारे में हो रहे इस बदलाव को कैसे परखा जाए। तो हम आपको बता दें, ऐसा करने का एक सरल तरीका है जो चुटकियों में बता देगा कि आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते कैसे हो चले हैं, ये बता देगा कि वक्त के साथ कहीं आपके पति बदल तो नहीं गए। शादी के कई सालों के बाद भी अगर आपका पार्टनर आपका ध्यान रखता है, तो यह खुश होने वाली बात है लेकिन ऐसा सबके साथ नहीं होता। आप अपने पार्टनर में हो रहे बदलाव को उनके सोने के तरीके से भांप सकते हैं। आइए हम आपको बताते हैं कैसे।

your sleeping position with partner says about your relationship

1- शादी के कई सालों बाद भी अगर आप अपने पति के कधों पर सर रखकर सोती हैं तो यह दर्शाता है कि आप उनपर बहुत भरोसा करती हैं। आप उनके साथ खुद को सेफ पाती हैं। ऐसे सोने वाले कपल एक दुसरे के साथ खुश रहते हैं।

2- पीठ से पीठ छिपकाकर सोने का मतलब यह नहीं होता कि आप दोनों में अनबन है। इसका मतलब होता है कि आपन दोनों में अभी भी रोमांस बचा हुआ। ऐसे सोने वालों के बीच बहुत प्यार होता है। सालों बाद भी आपके पार्टनर का इस पोजिशन में सोना इस बात का सबूत है कि वह आपसे बहुत प्यार करते हैं। सीसे सोने वाले पार्टनर एक दुसरे के लिए बहुत ही स्पेशल फील करते हैं।

3- अगर आपका पार्टनर आपसे मुंह फेरकर सोता है तो समझ जाइए आपके रिश्ते में कुछ गड़बड़ है। ऐसे में दोनों को आमने-सामने बैठकर उनकी ुविधा के बारे में जानने की ज़रूरत होती है। ऐसे करना शायद उनके बिगड़ते रिश्ते को बचा सके।

 

Published On:
Sep, 10 2018 04:28 PM IST