scriptरक्षाबंधन के दिन ही पत्नी ने कर दिया एेसा काम, शर्म की वजह से पति ने खुद को घर में किया कैद | woman tied a rakhi to her husband | Patrika News

रक्षाबंधन के दिन ही पत्नी ने कर दिया एेसा काम, शर्म की वजह से पति ने खुद को घर में किया कैद

Published: Sep 01, 2018 11:31:35 am

Submitted by:

Vinay Saxena

एक महिला ने पति के शराब पीने की आदत से परेशान होकर रक्षाबंधन के दिन उसे भाई बना लिया।

news

रक्षाबंधन के दिन ही पत्नी ने कर दिया एेसा काम, शर्म की वजह से पति ने खुद को घर में किया कैद

नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक महिला ने पति के शराब पीने की आदत से परेशान होकर रक्षाबंधन के दिन उसे भाई बना लिया। महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए उसकी कलाई पर राखी बांध दी। लेकिन, महिला का ये तरीका उसी के लिए परेशानी का सबब बन गया। पहले तो शर्म की वजह से वह दो दिन तक घर से बाहर नहीं निकला, लेकिन जब निकला तो सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया।
पत्नी ने जबरदस्ती बांध दी राखी


पुलिस की दी गई शिकायत में पति ने बताया, ”मैं रक्षाबंधन के दिन घर पर बैठा था। इसी बीच पत्नी झगड़ा करने लगी और जबरदस्ती भाई कहते हुए मेरी कलाई पर राखी बांध दी।” उसने कहा कि यह बात मोहल्ले के सभी लोगों को पता लग गई। इस वजह से लोग उसे घृणा की दृष्टि से देख रहे हैं। शर्म की वजह से वह दो दिन तक घर से नहीं निकल सका। अब मुझे पत्नी को तलाक देना है।
पति बोला- अब बहन बनाकर ही रखेगा


पति का कहना है कि अब वह पत्नी को बहन बनाकर ही मानेगा और बहन की तरह ही रखेगा। उसने कहा कि वह पत्नी को तलाक देना चाहता है। बता दें, ये मामला सुनने के बाद पुलिस के पास भी कोई जवाब नहीं था, जिसके बाद उन्होंने मामला सामुदायिक समन्वयक समूह को स्थानांतरित कर दिया। रविवार को दोनों की काउंसिलिंग की जाएगी। दोनों के बीच समझौता करवाने की कोशिश की जाएगी।
पत्नी ने कहा- परेशान होकर बांधी राखी

वहीं, पत्नी का कहना है कि उसका पति रोज शराब पीता था। वह उसकी इन हरकतों से परेशान हो चुकी थी। उसने गुस्से में आकर पति को राखी बांध दी थी। उसका कहना है कि वह पति के साथ ही रहना चाहती है। जबकि पति यही रट लगाए है कि अब वह पत्नी को बहन ही मानेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो