scriptइस टीवी होस्ट ने ’10 सालों से नहीं धोया हाथ!’ एक शो में किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा | this tv host says he has not washed his hands in 10 years | Patrika News

इस टीवी होस्ट ने ’10 सालों से नहीं धोया हाथ!’ एक शो में किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2019 04:20:46 pm

Submitted by:

Priya Singh

उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया।

this tv host says he has not washed his hands in 10 years

इस टीवी होस्ट ने ’10 सालों से नहीं धोया हाथ’! एक शो में किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। एक अमरीकी टीवी होस्ट ने ऑन एयर कहा है कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि ‘जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती’। उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता। फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते। हाावर्ड और प्रिंसटन ग्रेजुएट ने फॉक्स और अपने दोस्तों से आगे कहा “मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं।”

यह भी पढ़ें- कपड़े सुखाते समय ड्रायर में बर्फ के टुकड़े डालती है ये महिला, वजह ऐसी जो बचा सकती है आपके पैसे

उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया। हेगसेथ ने कहा, “मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा।” उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थीं और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं।

यह भी पढ़ें- यूरिन को देर तक रोककर रखने की गलती को दोबारा दोहराने से बचें, भविष्य में लाखों रुपये करने पड़ सकते हैं खर्च

 

 tv host

हेगसेथ ने समाचार पत्र ‘यूएसए टुडे ‘ को बताया, “हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल (हैंड सैनिटाइजर) लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी।” उन्होंने कहा, “मैं अपनी देखभाल करता हूं लेकिन मैं हर समय किसी चीज के पीछे नहीं पड़ा रहता।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो