अब अंडरगारमेंट्स से नहीं लगेगा पुरुषों पर गे होने का टैग, कंपनी ने पुरुषों के लिए बनाई Lingerie

By: Soma Roy

Updated On: 25 Aug 2019, 05:00:18 PM IST

    • Lingerie for men : एक मशहूर कंपनी ने पुरुषों के लिए बनाएं डिजाइनर अंडरगारमेंट्स
    • बीवी को शॉपिंग पर ले जाने के दौरान कंपनी मालिक को ये काम शुरू करने का मिला था आईडिया

नई दिल्ली। यूं तो मार्केट में लेडीज के लिए तरह-तरह के अंडर गारमेंट्स आते हैं। मगर क्या कभी आपने लड़कों के लिए लेस वाली या डिजाइनर अंतरवस्त्रों के बारे में सुना है। दरअसल दुनिया की एक मशहूर Lingerie कंपनी ने पुरुषों के लिए चमकदार अंडरगारमेंट्स बनाने का अनोखा फैसला लिया है। कंपनी के मुताबिक वे इसके जरिए पुरुषों के प्रति बनी गलत धारणा को बदलना चाहते हैं।

पुरुषों के लिए डिजाइनर अंडरगारमेंट्स बनाने का ये अनोखा काम Homme Mystere ने किया है। कंपनी के मुताबिक जो पुरुष महिलाओं की तरह अंडरगारमेंट्स पहनते हैं लोग उन पर गे का टैग लगा देते हैं। जबकि
Lingerie का महिला या पुरुष से संबंध नहीं होता है। ये महज उनके कंफर्ट के लिए बनाया जाता है। ऐसे में कंपनी ने लड़कियों की तरह लड़कों के लिए चमकार और लेस वाले डिजाइनर अंडरगारमेंट्स लांच किए हैं। इसमें नाइट ड्रेसेज भी शामिल हैं।

lingerie1.png

कंपनी के फाउंडर ब्रेन्ट क्रॉस ने बताया कि उनकी कंपनी ने पुरुषों के लिए डिजाइनर अंडरगारमेंट्स बनाने का काम एक दशक पहले शुरू किया था। उनको ये काम करने का आईडिया एक दिन अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग पर जाने के दौरान आया था। उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी के लिए अंडरगारमेंट्स की ढ़ेरों वैरायटी है। मगर पुरुषों के लिए ऐसा कोई विकल्प मौजूद नहीं है। तभी उन्होंने इस अनोखे काम को शुरू करने का फैसला लिया था।

Updated On:
25 Aug 2019, 04:59:38 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।