scriptमज़े-मज़े में करोड़ों रुपये कमा लेता है 14 साल का ये बच्चा, नहीं मांगता घरवालों से पॉकेट मनी | this boy earn millions every month by playing this game | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मज़े-मज़े में करोड़ों रुपये कमा लेता है 14 साल का ये बच्चा, नहीं मांगता घरवालों से पॉकेट मनी

अच्छे खासे पैसे कमाना बच्चों के बस की बात नहीं होती है लेकिन एक 14 साल के लड़के ने इस बात को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है।

Mar 30, 2019 / 11:21 am

Vineet Singh

gamer

मज़े-मज़े में करोड़ों रुपये कमा लेता है 14 साल का ये बच्चा, नहीं मांगता घरवालों से पॉकेट मनी

नई दिल्ली: हर कोई चाहता है कि उसकी अच्छी-खासी सैलरी Salary हो और इसके लिए कुछ लोग ऑफिस जाकर कमाई करते हैं तो वहीं कुछ लोग खुद का बिज़नेस business चलाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो ऑफिस भी नहीं जाते हैं और ना ही कोई बिज़नेस करते हैं, इसके बावजूद ये लोग अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। इन्हीं में से एक 14 साल का बच्चा है जो हर महीने मज़े-मज़े में करोड़ों रुपये कमा लेता है वो भी बिना ऑफिस जाए हुए।
डॉक्टर समझते रहे मामूली कमर दर्द लेकिन शरीर में पल रहा था ये भयानक जीव, यूं निगल गया लड़के की ज़िंदगी

अब आप सोच रहे होंगे कि 14 साल का ये बच्चा ऐसा कौन सा काम करता है जिससे उसे करोड़ों की कमाई होती है तो आपको बता दें कि न्यूयॉर्क के लॉन्ग आईलैंड में रहने वाला ग्रिफिन स्पिकोस्की नाम का ये 14 साल का लड़का एक ऑनलाइन गेमर है। ग्रिफिन ऑनलाइन गेम खेलकर हर महीने करोड़ों में कमाई करता है।
आपको बता दें कि ग्रिफिन हर रोज़ तकरीबन 18 घंटे तक ऑनलाइन गेम online game खेलता है और इसी से कमाई करता है। दरअसल ग्रिफिन को कंप्यूटर गेम खेलने में महारथ हासिल है और वो अपने इस टैलेंट की बदौलत हर महीने तकरीबन 1.38 करोड़ रुपये की कमाई करता है।
सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का ये फोटो हो रहा है तेजी से वायरल, वजह है बेहद खास

आपको बता दें कि ग्रिफिन Fornite नाम का एक गेम खेलते हुए अपने वीडियो बनाता है उन्हें यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते हैं। आपको बता दें कि ग्रिफिन यूट्यूब पर जो वीडियो अपलोड करते हैं उसमें एडवरटाइजर, स्पॉन्सर और सब्सक्राइबर के जरिए उन्हें मोटी रकम मिलती है। ऐसे में ग्रिफिन को कमाई करने के लिए कहीं जाना नहीं पड़ता है।

Home / Hot On Web / मज़े-मज़े में करोड़ों रुपये कमा लेता है 14 साल का ये बच्चा, नहीं मांगता घरवालों से पॉकेट मनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो