scriptऑन ड्यूटी एसपी ने दबाए कांवड़ियों के पैर, वीडियो वायरल | SP Shamli Ajay Kumar was giving leg massage to kanwariya, video viral | Patrika News

ऑन ड्यूटी एसपी ने दबाए कांवड़ियों के पैर, वीडियो वायरल

Published: Jul 28, 2019 11:14:13 am

Submitted by:

Soma Roy

Shamli Video viral : यूपी के शामली में तैनात एसपी अजय कुमार ने दबाए कांवड़ियों के पैर
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर लोगों की है दो राय

Sp shamli Ajay kumar
नई दिल्ली। सावन के महीने में जहां चारों तरफ बोल बम के नारे गूंज रहे हैं। वहीं पुलिस महकमा भी इससे अछूता नहीं है। भोले बाबा को प्रसन्न करने के लिए कांवड लेकर निकले कांवड़ियों की सेवा में आजकल पुलिस प्रशासन जुट गया है। मगर हैरानी की बात तो यह है कि भोले भक्तों की पीड़ा हरने का बीड़ा यूपी में खुद एक एसपी ने उठा लिया। दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में शामली के एसपी साहब खुद एक कांवड़िये के पैर दबाते हुए दिख रहे हैं। उस वक्त वे ड्यूटी पर तैनात थे।
यह वीडियो यूपी के शामली का है। इसमें एसपी अजय कुमार एक कांवड़िये के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा कहा है कि भोला नाम का कावड़िया हरिद्वार से गंगा जल लेकर शामली पहुंचा था। पैदल सफर करने की वजह से उसके पैरों में तेज दर्द हो रहा था। तभी वो आराम करने के लिए शामली के एक शिविर में रुक गया। इसी दौरान एसपी अजय कुमार दौरे पर वहां पहुंचे थे। उन्होंने कांवड़िये को दर्द से तड़पता देखा तो उन्होंने तुरंत उसके पैर दबाने शुरू कर दिए।
भोला की तरह दूसरे कांवड़िये के भी अजय ने पैर दबाएं। एसपी की ये शिव भक्ति जहां लोगों के बीच चर्चा का विषय है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में लोगों की दो राय देखने को मिल रही है। कुछ लोग इसे पॉपुलर होने का तरीका मान रहे हैं। ड्यूटी के दौरान ऐसे किसी के पैर दबाने को लेकर राजनीति भी गर्मा सकती है। क्योंकि यूपी में बीजेपी सरकार के काबिज होने पर विपक्षी दल पहले से ही उन पर कांवड़ियों के प्रति ज्यादा मेहरबान होने का आरोप लगा रही है। पिछले दिनों प्रशासन की ओर से कांवड़ियों पर बरसाए गए फूलों को लेकर भी विपक्षी दल ने तीखी आलोचना की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो