scriptनया आईफोन लॉन्च होते ही हुआ फुस्स! कैमरे से लेकर फीचर तक का लोग बना रहे हैं मजाक | social media Users Trolled iPhone 11 | Patrika News

नया आईफोन लॉन्च होते ही हुआ फुस्स! कैमरे से लेकर फीचर तक का लोग बना रहे हैं मजाक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2019 01:03:53 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

ट्विटर पर #Slofie करने लगा ट्रेंड

iphone

नई दिल्ली: दुनिया भर में वैसे तो मोबाइल की कई कंपनियां हैं, जो कई अलग-अलग तरह के मोबाइल बनाती हैं। लेकिन जब बात एप्पल कंपनी की आती है, तो सबकी सोच थोड़ा बदल जाती है। कंपनी ने अपने मोबाइल फोन एप्पल की हर सीरीज को लेकर लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है, लेकिन हाल ही में लॉन्च हुए फोन के बाद कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे।

iphone.png
iphone1.png

#Slofie करने लगा ट्रेंड

दरअसल, सोशल मीडिया पर iphone 11 Pro और iphone 11 Pro Max के डिजाइन, एप्पल के नए Slofie फीचर, और बैक कैमरे को लेकर लोग आलोचना कर रहे हैं। ट्विटर पर कुछ यूजर्स का कहना है कि वो शायद ही कभी इस नए फीचर Slofie का इस्तेमाल करना चाहेंगे। एक यूजर ने लिखा कि पूरे एप्पल के इवेंट में एक ही नई बात पता चली वो भी Slofie के बार में। इसके बाद तो ट्विटर पर #Slofie ट्रेंड करने लगा।

iphone2.png
iphone3.png

कैमरे को भी नहीं छोड़ा

वहीं लोगों ने फोन के पीछे दिए गए कैमरे को भी नहीं छोड़ा। लोगों का कहना है कि ये बड़ा ही अजीब लग रहा है। एक यूजर ने इसके बैक में दिए तीनों कैमरो का विवरण दिया। पहले कैमरे को होमलैंड, दूसरे कैमरे को सीआईए और तीसरे को एफबीआई बताया। एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर पिकाचू कार्टून की आंखों जैसा कैमरे को बताया। इसी तरह लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो