scriptस्‍कूल जा रही बच्‍ची को रास्ते में मिला DJ, खचाखच भरी सड़क पर बिंदास होकर करने लगी डांस | school girl dance goes viral on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

स्‍कूल जा रही बच्‍ची को रास्ते में मिला DJ, खचाखच भरी सड़क पर बिंदास होकर करने लगी डांस

जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देख आप भी न झूम उठें तो कहना।

Sep 18, 2018 / 04:32 pm

Priya Singh

school girl dance goes viral on social media

स्‍कूल जा रही थी बच्‍ची को रास्ते में मिला DJ, खचाखच भरी सड़क पर बिंदास होकर करने लगी डांस

नई दिल्ली। हिंदुओं के प्रमुख त्यौहार में से एक गणेश चतुर्थी भी है। जो भारत के कई हिस्सों में मनाया जाता है। 13 सितंबर से शुरू हुए इस उत्‍सव का एक विडियो खूब चर्चा में है। यह त्यौहार भारत के विभिन्न भागों में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में बडी़ धूमधाम से मनाया जाता है। इस दौरान पूजा-पाठ से इतर ढोल-नगाड़े के बीच भक्‍त जमकर डांस करते हैं। लोग रंग गुलाल लेकर सड़कों पर डीजे के सामने डांस करते और खुशियां मानते नज़र आते हैं। हर साल गणेश चतुर्थी को लेकर इंटरनेट पर भी धूम मच ही जाती है। लोग भगवान गणेश के साथ सुंदर-सुंदर फोटोज खिंचवाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। ऐसे में कई लोग गणपति बाप्पा पर गानों पर खूब मगन होकर डांस करते हैं लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देख आप भी न झूम उठें तो कहना।

गणेश चतुर्थी के इस मौके पर स्कूल ड्रेस में एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उसके डांस करने का अंदाज़ इतना बेहतरीन है कि जो इस वीडियो को देख रहा है उसे बिना शेयर किए नहीं रह पा रहा है। 17 सेकंड के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो को लोग इसलिए भी पसंद कर रहे हैं क्यों कि मौका भी गणेश उत्सव का जो है। इस वीडियो में एक बच्‍ची स्‍कूल ड्रेस में गणपति बप्‍पा के आगे बिंदास डांस कर रही है। स्कूल ड्रेस पहने और बैग लादे हुए ये बच्ची एक भीड़ में पहुंची है जहां कुछ लोग पहले से हैं। बस फिर क्या ढ़ोल नगाड़ों की आवाज़ सुनते ही बच्ची के अंदर पता नहीं कैसे एनर्जी आ जाती है। और वो 17 सेकंड में ही सबका दिल जीत लेती है। हालांकि, यह वीडियो अभी का है कि नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं। लोगों के बीच इस बच्ची का धमाकेदार डांस सभी को बहुत पसंद आ रहा है तभी तो इसे अभी तक 24 हज़ार से ज़्यादा लोग शेयर कर चके हैं और इस पोस्ट पर 2 हज़ार से ज़्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं। बता दें कि, 13 सितंबर को शुरू हुआ गणेश उत्‍सव अगले 11 दिन तक चलना है और 23 सितंबर को विसर्जन है।

Home / Hot On Web / स्‍कूल जा रही बच्‍ची को रास्ते में मिला DJ, खचाखच भरी सड़क पर बिंदास होकर करने लगी डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो