scriptबाथरूम के शॉवर से लिपटा था अजगर, नहाते समय हुआ ऐसा कि शख्स की निकल गई चीखें | python was stuck in bathroom, a man get shocked while having shower | Patrika News

बाथरूम के शॉवर से लिपटा था अजगर, नहाते समय हुआ ऐसा कि शख्स की निकल गई चीखें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2019 01:20:48 pm

Submitted by:

Soma Roy

Snake : आस्ट्रेलिया के बुसलैंड में बाथरूम में मिला अजगर
बेंगलुरु के एक गांव में अनोखे सांप के मिलने की खबर

python.png
नई दिल्ली। अजगर और सांप जैसे जीवों का नाम सुनकर अक्सर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मगर यहीं अजगर अगर आपको आपके बाथरूम में नजर आ जाए तो आपकी क्या हालत होगी। दरअसल आस्ट्रेलिया के बुसलैंड में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हादसा हुआ। जहां बाथरूम में उसका सामना एक विशालकाय अजगर के साथ हुआ।
शख्स थकान मिटाने के लिए बाथरूम में नहाने गया था। तभी उसकी नजर शॉवर पर पड़ी। जहां एक बड़ा सा अजगर हैंडल पर लटका हुआ था। व्यक्ति ने जैसे ही अपने हाथ शॉवर की तरफ बढ़ाए तो अजगर उसे काटने के लिए आगे बढ़ने लगा। तभी व्यक्ति ने बाथरूम से बाहर आकर खुद की जान बचाई।
python1.jpg
आस्ट्रेलिया की तरह भारत के बेंगलुरु में भी सांप का आतंक देखने को मिला। जहां एक गांव में सात सिर वाले सांप को देखे जाने की बात सामने आई। लोगों का कहना है कि यह सांप पास के गांव में एक मंदिर के निकट मिला है। इसे देखने के लिए दूर-दूर से लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हालांकि विशेषज्ञों ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो