scriptअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रोका समारोह की इनसाइड तस्वीरें इमोशनल पोस्ट के साथ बहन इशा ने की शेयर | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रोका समारोह की इनसाइड तस्वीरें इमोशनल पोस्ट के साथ बहन इशा ने की शेयर

10 Photos
1 year ago
1/10

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी एवं पत्नी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

2/10

राधिका और अनंत ने 19 जनवरी को मुंबई में सगाई की थी। मगर, इससे पहले 29 दिसंबर को दोनों का रोका राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में किया गया था।

3/10

रोका समारोह की कुछ तस्वीरें अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

4/10

रोका समारोह की सामने आईं यह इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

5/10

इस समारोह में मुकेश अंबानी के घर के सारे सदस्य ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे।

6/10

इन तस्वीरों को ईशा अंबानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।

7/10

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा अंबानी ने लिखा, "नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में अनंत और राधिका के रोका/सगाई समारोह की कुछ खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें।"

8/10

ईशा ने आगे लिखा, "अंबानी और मर्चेंट परिवार ने श्रीनाथजी मंदिर में अनंत और राधिका के लिए सगाई समारोह आयोजित किया गया। यह जगह अनंत और अंबानी परिवार के बेहद करीब और दिव्य स्थान है।"

9/10

उन्होंने कहा, "परिवार ने ब्रह्म भोज का आयोजन किया और आदिवासी समाज के बीच प्रसाद भोजन का वितरण भी किया। अनंत और राधिका की सगाई का दिन प्रभु और समाज की विनम्र सेवा में एक भव्य मनोरथ में भरा गया था।"

10/10

ईशा ने आगे लिखा, "श्रीनाथजी के आशीर्वाद से, अनंत और राधिका की नाथद्वारा में उनके परिवारों की उपस्थिति में आनंदपूर्वक सगाई हुई।"

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.