scriptरेलवे ट्रैक पर पड़ी थी शख्स की डेड बॉडी लेकिन बगल में बैठा था एक कुत्ता और फिर… | pet dog stay hours near its owners dead body | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी शख्स की डेड बॉडी लेकिन बगल में बैठा था एक कुत्ता और फिर…

Published: Apr 06, 2019 04:14:12 pm

Submitted by:

Vineet Singh

रेलवे ट्रैक पर शराब पी रहा था शख्स
नशे की हालत में हो गया एक्सीडेंट
घंटों तक बैठा रहा पालतू कुत्ता

railway track

रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी शख्स की डेड बॉडी लेकिन बगल में बैठा था एक कुत्ता और फिर…

नई दिल्ली: कहते हैं कि इंसान ही इंसान का अच्छा दोस्त बन सकता है लेकिन कई बार ऐसे भी मामले देखने को मिले हैं जिसमें इंसान से ज्यादा मददगार पालतू जानवर ( pet animal ) बन जाते हैं और हाल ही में ऐसी ही एक घटना देखने को मिली है।
मूंगफली के अंदर ले जा रहा था ऐसी चीज़ जिसे देख लोग बोले, इसे तो अवार्ड मिलना चाहिए

सोशल मीडिया ( social media ) पर एक खबर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि एक शख्स रेलवे ट्रैक ( railway track ) के किनारे बैठकर शराब ( Liquor ) पी रहा था, इस शख्स ने इतनी ज़्यादा शराब पी ली कि वो खुद को संभाल ही नहीं पा रहा था और तभी अचानक ट्रेन ( Train ) आ गयी और ये शख्स उसकी चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत ( Death ) हो गयी।
आपको बता दें कि इस शख्स का पालतू कुत्ता भी वहां मौजूद था और जब इस शख्स की मौत हो गयी तो ये पालतू कुत्ता ( Pet Dog ) यहां से हिल नहीं रहा था बल्कि घंटो तक वो शख्स की डेड बॉडी से चिपक कर बैठा रहा।
अपने इस टैलेंट की बदौलत लाखों में कमाती है 2 साल की ये बच्ची, जानकर नहीं होगा यकीन

जब यहां पर इमरजेंसी टीम ( Emergency Team )पहुंची तो इस मृतक शख्स की डेड बॉडी ( dead body ) के पास बैठे हुए कुत्ते ने उनपर भौंकना चालू कर दिया साथ ही में उनपर हमला करने की कोशिश भी कर रहा था। बाद में किसी तरह मशक्कत करके इस कुत्ते को यहां से हटाया गया। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी पालतू जानवर ने अपने मालिक से वफादारी दिखाई है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में जानकर हम ये अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जानवर भी इंसान के अच्छे दोस्त बन सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो