scriptसगी बेटी के साथ सालों तक रेप करता रहा हैवान पिता, कमरे में खड़ी होकर दरिंदगी का फोटोशूट करती थी मां | parents physically abused thier daughter for years | Patrika News

सगी बेटी के साथ सालों तक रेप करता रहा हैवान पिता, कमरे में खड़ी होकर दरिंदगी का फोटोशूट करती थी मां

Published: Aug 11, 2018 02:28:42 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

ये खौफनाक मामला यूनाइटेड किंगडम के स्वान्ज़ी से सामने आया है, जहां एक लड़की को उसके ही माता-पिता ने घर में बंधक बना कर रखा और उसका रेप किया।

rape

सगी बेटी के साथ सालों तक रेप करता रहा हैवान पिता, कमरे में खड़ी होकर दरिंदगी का फोटोशूट करती थी मां

नई दिल्ली। माता-पिता को हमेशा से भगवान से ऊंचा दर्जा दिया गया है। इस धरती पर हमारे माता-पिता ही होते हैं जो हमें इस दुनिया से रूबरू कराते हैं और दुनिया के तौर-तरीके सिखाते हैं। ज़रा सोचिए यदि कोई अभिभावक अपने बच्चों पर हैवानों जैसा ज़ुल्म करें तो इस दुनिया पर क्या बीतेगी? कुछ ही दिन पहले हमने एक खबर आप तक पहुंचाई थी, जिसमें एक पिता ने अपनी नन्ही-सी बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देने के बाद उसकी वीडियो बनाई थी और पॉर्न साइट को बेच दिया था। उस मामले से मिलता-जुलता हैवानियत का एक और मामला सामने आया है।
ये खौफनाक मामला यूनाइटेड किंगडम के स्वान्ज़ी से सामने आया है, जहां एक लड़की को उसके ही माता-पिता ने घर में बंधक बना कर रखा और उसका रेप किया। इतना ही नहीं लड़की के माता-पिता ने बेटी के साथ रेप के दौरान उस दरिंदगी की अपने फोन में तस्वारें भी खींची। एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक अपने माता-पिता द्वारा किए गए रेप से लड़की की मानसिक स्थिति काफी बिगड़ गई है। जानकारों ने चिंता जताते हुए बताया कि उसके ठीक होने की बहुत ही कम उम्मीदें हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को उसके दरिंदे माता-पिता ने कभी स्कूल नहीं भेजा, उसका कोई दोस्त नहीं है.. इतना ही नहीं हैवानों ने अपनी बेटी को कभी घर से भी बाहर नहीं निकलने दिया। मूल रूप से यूनाइटेड किंगडम के वेल्स में रहने वाली पीड़ित लड़की के साथ उसके मां-बाप ने सालों तक अत्याचार किया। लड़की का घर वेल्स की एक शांत सड़क पर है, जो बाहर से काफी साधारण लगता है। लेकिन अंदर हो रही भयानक वारदातों से हर कोई अनजान था।
मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को लड़की की मां के फोन से दरिंदगी की 76 फोटोज़ मिली हैं, जिनमें लड़की का पिता उसका रेप कर रहा है और उसकी मां अपनी ही बेटी के साथ शारीरिक शोषण कर रही है। पूरे मामले की सुनवाई स्वान्ज़ी क्राउन कोर्ट में चल रही है। कोर्ट ने इस पूरे मामले आरोपी पिता को आजीवन कारावास की सज़ा सुनाई है, जिसमें 12 साल की सज़ा काटना अनिवार्य होगा। आरोपी पिता पर 16 बार रेप, यौन उत्पीड़न, और 13 वर्ष से कम उम्र की बच्ची के साथ यौन संबंध स्थापित करने के मामले में सज़ा सुनाई गई है। तो वहीं आरोपी मां पर यौन हमले के 11 मामले तय किए गए हैं। कोर्ट ने लड़की की मां को 10 साल की सज़ा सुनाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो