इस शादी के आगे फीकी पड़ी ईशा अंबानी, दीपवीर और प्रियंक-निक की शादी, इस वजह से हो रही चर्चा

By: Vinay Saxena

Published On:
Dec, 26 2018 03:30 PM IST

  • पाकिस्तान में रहने वाले पेशे से फोटोग्राफर रिजवान की शादी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 20 हजार रुपए में शादी कर ली।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बीते दिनों एक शादी हुई। यह शादी पड़ोसी देश से ज्यादा भारत में चर्चा में है। यहां तक की इस शादी को ईशा अंबानी, दीपिका—रणवीर, प्रियंक और निक की शादी से भी ज्यादा शानदार और साल की सबसे बेहतरीन शादियों में गिना जा रहा है। आइए जानते हैं आखिर इस शादी में ऐसी क्या खास बात थी।

20 हजार रुपए में की शादी

दरअसल, सदियों से शादियों में ज्यादा खर्च करने की होड़ रही है। बीते दिनों भारत में हुई मशहूर हस्तियों की शादी में भी ये बात सामने आई, लेकिन पाकिस्तान में रहने वाले पेशे से फोटोग्राफर रिजवान की शादी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 20 हजार रुपए में शादी कर ली। शादी में महज 25 मेहमान शामिल हुए। मेन्यू में चिकन टिक्का, सीख कबाब, पथोरे चना हलवा था।

'सुकून कीजिए, खुश रहिए'

रिजवान ने अपनी शादी के बारे में शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपनी शादी की कहानी इसलिए शेयर कर रहा हूं ताकि आप समझ सकें कि 'अपनी मर्जी की शादी' संभव है। रिजवान का कहना है कि वे बस ये कहना चाहते हैं कि यह ठीक है। सुकून कीजिए। आप वो कीजिए जो आप अफोर्ड कर सकते हैं। खुश रहिए। छोटा या बड़ा, हर शादी से खुशी आनी चाहिए।

साल की सबसे बेहतरीन शादी बता रहे लोग

इस शादी को लोग बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। वहीं, कई लोग इसे मिसाल के तौर पर पेश कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी से तुलना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह शादी साल की सबसे बेहतरीन शादी है।

 

Published On:
Dec, 26 2018 03:30 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।