script

इस शादी के आगे फीकी पड़ी ईशा अंबानी, दीपवीर और प्रियंक-निक की शादी, इस वजह से हो रही चर्चा

Published: Dec 26, 2018 03:30:10 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

पाकिस्तान में रहने वाले पेशे से फोटोग्राफर रिजवान की शादी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 20 हजार रुपए में शादी कर ली।

wow

इस शादी के आगे फीकी पड़ी ईशा अंबानी, दीपवीर और प्रियंक-निक की शादी, इस वजह से हो रही चर्चा

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बीते दिनों एक शादी हुई। यह शादी पड़ोसी देश से ज्यादा भारत में चर्चा में है। यहां तक की इस शादी को ईशा अंबानी, दीपिका—रणवीर, प्रियंक और निक की शादी से भी ज्यादा शानदार और साल की सबसे बेहतरीन शादियों में गिना जा रहा है। आइए जानते हैं आखिर इस शादी में ऐसी क्या खास बात थी।
20 हजार रुपए में की शादी

दरअसल, सदियों से शादियों में ज्यादा खर्च करने की होड़ रही है। बीते दिनों भारत में हुई मशहूर हस्तियों की शादी में भी ये बात सामने आई, लेकिन पाकिस्तान में रहने वाले पेशे से फोटोग्राफर रिजवान की शादी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 20 हजार रुपए में शादी कर ली। शादी में महज 25 मेहमान शामिल हुए। मेन्यू में चिकन टिक्का, सीख कबाब, पथोरे चना हलवा था।
‘सुकून कीजिए, खुश रहिए’

रिजवान ने अपनी शादी के बारे में शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपनी शादी की कहानी इसलिए शेयर कर रहा हूं ताकि आप समझ सकें कि ‘अपनी मर्जी की शादी’ संभव है। रिजवान का कहना है कि वे बस ये कहना चाहते हैं कि यह ठीक है। सुकून कीजिए। आप वो कीजिए जो आप अफोर्ड कर सकते हैं। खुश रहिए। छोटा या बड़ा, हर शादी से खुशी आनी चाहिए।
साल की सबसे बेहतरीन शादी बता रहे लोग

इस शादी को लोग बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। वहीं, कई लोग इसे मिसाल के तौर पर पेश कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी से तुलना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह शादी साल की सबसे बेहतरीन शादी है।

ट्रेंडिंग वीडियो