समुद्र की लहरें उगल रही हैं कचरा, आपको परेशान कर देगा ये वायरल वीडियो

By: Shiwani Singh

Updated On: 08 Aug 2019, 06:12:41 PM IST

    • मुंबई में समंदर की लहरों से निकल रहा है कचरा ( mumbai sea throwing garbage )
    • अभिनेता अरशद वारसी ने शेयर किया वीडियो
    • सोशल मीडिया पर लाखों लोंगो ने देखा

नई दिल्ली। पहले समुद्र की लहरें देखकर लोगों का मन खुशी से झूम उठता था। लेकिन लोगों ने प्रकृति में अब इतना दखल देना शुरू कर दिया है कि यही लहरें कूड़ा उगल रही हैं ( mumbai sea throwing garbage ) ।

दरअसल, मुंबई ( mumbai ) में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। वहीं हाईटाइट की वजह से समुद्र के पानी के साथ कूड़ा-कचरा भी किनारों पर आ रहा है। समुद्र के किनारों पर कूड़ा-कचरा फैला हुआ है। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) ने इससे जुड़ा एक वीडियो ( viral video ) सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-लखनऊ की ये 10 जगहें आपको देंगी खाने का पूरा मजा, जेब पर भी नहीं पड़ेगा बोझ

अरशद ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुंबई प्लीज जागो....।' बता दें कि इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे लेकर चिंता भी जताई है। वीडियो को देख लोग बस यही प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि हमे सुधरने की जरूरत है।

कहां से आया इतना कचरा

यह भी पढ़ें-पायलट नहीं बन सका तो बिहार के इंजीनियर ने कार को बनाया हेलीकॉप्टर, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि समुद्र मुंबई ( mumbai sea ) की जाना जाता है। यहां समुद्र की लहरें को देखने दूर-दूर से लोग आते हैं। लेकिन अभी जो दरिया की हालत है, उसने सब को परेशन कर दिया है। इस परेशानी की वजह कोई और नहीं खुद इनसान है। लाख चेतावनी के बाद भी लोग समुद्र में कचरा फेंकते नजर आते हैं। अब यही कचरा समुद्र के पानी के साथ किनारों पर आ रहा है।

Updated On:
08 Aug 2019, 04:54:22 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।