scriptसमुद्र की लहरें उगल रही हैं कचरा, आपको परेशान कर देगा ये वायरल वीडियो | mumbai sea throwing garbage arshad warsi share video viral | Patrika News

समुद्र की लहरें उगल रही हैं कचरा, आपको परेशान कर देगा ये वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2019 06:12:41 pm

Submitted by:

Shivani Singh

मुंबई में समंदर की लहरों से निकल रहा है कचरा ( mumbai sea throwing garbage )
अभिनेता अरशद वारसी ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर लाखों लोंगो ने देखा

MUMBAI
नई दिल्ली। पहले समुद्र की लहरें देखकर लोगों का मन खुशी से झूम उठता था। लेकिन लोगों ने प्रकृति में अब इतना दखल देना शुरू कर दिया है कि यही लहरें कूड़ा उगल रही हैं ( mumbai sea throwing garbage ) ।
दरअसल, मुंबई ( mumbai ) में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। वहीं हाईटाइट की वजह से समुद्र के पानी के साथ कूड़ा-कचरा भी किनारों पर आ रहा है। समुद्र के किनारों पर कूड़ा-कचरा फैला हुआ है। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) ने इससे जुड़ा एक वीडियो ( viral video ) सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ की ये 10 जगहें आपको देंगी खाने का पूरा मजा, जेब पर भी नहीं पड़ेगा बोझ

अरशद ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुंबई प्लीज जागो….।’ बता दें कि इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे लेकर चिंता भी जताई है। वीडियो को देख लोग बस यही प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि हमे सुधरने की जरूरत है।
https://twitter.com/ArshadWarsi/status/1158783855697940480?ref_src=twsrc%5Etfw

कहां से आया इतना कचरा

यह भी पढ़ें

पायलट नहीं बन सका तो बिहार के इंजीनियर ने कार को बनाया हेलीकॉप्टर, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि समुद्र मुंबई ( mumbai sea ) की जाना जाता है। यहां समुद्र की लहरें को देखने दूर-दूर से लोग आते हैं। लेकिन अभी जो दरिया की हालत है, उसने सब को परेशन कर दिया है। इस परेशानी की वजह कोई और नहीं खुद इनसान है। लाख चेतावनी के बाद भी लोग समुद्र में कचरा फेंकते नजर आते हैं। अब यही कचरा समुद्र के पानी के साथ किनारों पर आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो