गर्भवती महिला को लेकर ड्राइवर ने प्लेटफार्म पर दौड़ाया ऑटो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

By: Shiwani Singh

Updated On: 07 Aug 2019, 06:23:11 PM IST

    • ड्राइवर ने प्लेटफार्म पर चढ़ा दिया ऑटो
    • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
    • मुंबई के विराल रेलवे स्टेशन की घटना

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मुंबई के एक रिक्शे वाले का वीडियो वायल हो रहा है। इस रिक्शेवाले ने रेलवे स्टेशन पर ही ऑटो दौड़ा दिया। रिक्शेवाले ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें-कुत्ते को रगड़-रगड़कर नहला रहे हैं चिंपैंजी, वायरल वीडियो देख खूब मजा ले रहे लोग

दरअसल, बीते रविवार को मुंबई में खूब बारिश हो रही थी। इस वजह से विराल रेलवे स्टेशन में पानी भर गया था और लोकल ट्रेन काफी देर तक प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। ट्रेन में एक गर्मभवती महिला थी। जिसे अस्पताल ले जान के लिए ऑटो चालक ने ये कारनामा किया। वह ऑटो रिक्शा लेकर प्लेटफॉर्म पर ही पहुंच गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक ओर जहां लोग ऑटो चालक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरह कानून तोड़ने के जुर्म में पुलिस ने पहले ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन बाद में उसे कोर्ट ने चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Updated On:
07 Aug 2019, 06:20:51 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।