scriptट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DhoniRetires, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन | ms dhoni retires hashtag trends on twitter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DhoniRetires, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

धोनी के फैंस चाहते हैं वो अभी और खेलें

नई दिल्लीOct 30, 2019 / 10:32 am

Prakash Chand Joshi

ms dhoni

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट जगत में वैसे तो कई खिलाड़ी हैं जिनकी तूती बोलती है। लेकिन बात जब महेंद्र सिंह धोनी की हो तो उनके सामने लगभग सभी खिलाड़ियों का कद थोड़ा छोटा हो जाता है। अपने हेलिकॉप्टर शॉट और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीता चुके धोनी हर मायनों में सभी से लगभग अलग हैं, लेकिन मंगलवार से ट्विटर पर #DhoniRetires ट्रेंड कर रहा है।

dhoni1.png

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कई बार खबरें उठ चुकी हैं, लेकिन माही की तरफ से इस पर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। ऐसे में ट्विटर पर #DhoniRetires ट्रेंड कर रहा है। वहीं माही के फैंस इस हैशटैग से अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #NeverRetireDhoni और #ThankYouDhoni हैशटैग भी अस्तित्व में आ चुके हैं।

dhoni3.png

ट्विटर पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा ‘झूठ है झूठ है, कह दो ये सब झूठ है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘कुछ भी मत कहो यार सांसें रूक जाती है धोनी के लिए।’ गौरतलब, है कि माही के संन्यास को लेकर खबरें तब से चर्चा में बनी हुई हैं जब से टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हुई। माही ने आखिरी बार अपना मैच तभी खेला था। ऐसे में फैंस नहीं चाहते कि धोनी अभी संन्यास लें क्योंकि उनके फैंस उन्हें अभी और खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

dhoni2.png

Home / Hot On Web / ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DhoniRetires, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो