scriptखाली पड़े बंगले में घुसते ही मालिक करता है गुड मॉर्निंग वजह जानकार रौंगटे खड़े हो जाएंगे | man say good morning everytime he enters in empty farmhouse | Patrika News

खाली पड़े बंगले में घुसते ही मालिक करता है गुड मॉर्निंग वजह जानकार रौंगटे खड़े हो जाएंगे

Published: Feb 19, 2019 03:24:18 pm

Submitted by:

Vineet Singh

क्या आपने कभी सुना है कि कोई व्यक्ति अपने ही खाली पड़े घर में घुसते ही गुड मॉर्निंग करता जहां कोई भी नहीं रहता है।
आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अजीबों-गरीब घर में रहता है।
दरअसल डिवॉन बेनिफिट्स में स्थित अपकॉट बेनिफिट्स फार्महाउस के मालिक डेविड और उनकी मां डायना हैं।

haunted house

खाली पड़े बंगले में घुसते ही मालिक करता है गुड मॉर्निंग वजह जानकार रौंगटे खड़े हो जाएंगे

नई दिल्ली: जब भी आप किसी के घर में जाते हैं तो आप सबसे पहले उस घर के लोगों का गुड मॉर्निंग या गुड नाइट बोलते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई व्यक्ति अपने ही खाली पड़े घर में घुसते ही गुड मॉर्निंग करता जहां कोई भी नहीं रहता है। आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अजीबों-गरीब घर में रहता है।
10 रुपए में बिक रही थी शॉपिंग मॉल में साड़ियां, VIDEO में देखें महिलाओं ने कैसे किया हंगामा

दरअसल डिवॉन बेनिफिट्स में स्थित अपकॉट बेनिफिट्स फार्महाउस के मालिक डेविड और उनकी मां डायना हैं। इस फार्महाउस को इन दोनों ने साल 2011 में खरीदा था जो 60 के दशक से खाली पड़ा है। इन दोनों ने इस घर को रेनोवेट करने के इरादे से खरीदा था लेकिन उनका ये इरादा कभी कामयाब नहीं हो सका है।
बता दें कि डेविड जब भी इस घर में घुसते हैं तो वो सबसे पहले गुड मॉर्निंग करते हैं। यह घर खाली पड़ा हुआ है इसके बावजूद डेविड का ऐसा करना थोड़ा हैरान कर सकता है। डेविड का मानना है कि कई दशकों से खाली पड़ा ये घर भूतहा है और वो इसे बेचना चाहते हैं। बता दें कि जब डेविड इस घर में घुसते हैं तो इस खाली पड़े हुए घर में मौजूद सभी आत्माओं को गुड मॉर्निंग विश करते हैं।
सिख को मुस्लिम समझ कर दिया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो कही चौंकाने वाली बात

डेविड का मानना है कि इस घर के अंदर खड़े होने पर आपको ऐसा लगेगा कि मानों आपको बहुत सारे लोग एक साथ देख रहे हों डेविड ने कई सालों तक इस चीज़ को महसूस किया है और अब वो इन चीज़ों के आदी हो चुके हैं। आपको बता दें कि डेविड इसे इस शख्स को ऐसे शख्स को बेचना चाहते हैं जो इस घर की पुरानी रौनक को वापस ला सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो