scriptसऊदी अरब में हो गयी थी भारतीय शख्स की मौत, जब घरवालों ने खोला ताबूत तो मच गया हड़कंप | man died in saudi arab when parents open his coffin they get shocked | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सऊदी अरब में हो गयी थी भारतीय शख्स की मौत, जब घरवालों ने खोला ताबूत तो मच गया हड़कंप

केरल से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक मृत युवक के ताबूत को जब खोला गया तो हर तरफ हड़कंप मच गया।

Mar 23, 2019 / 10:54 am

Vineet Singh

coffin

सऊदी अरब में हो गयी थी भारतीय शख्स की मौत, जब घरवालों ने खोला ताबूत तो मच गया हड़कंप

नई दिल्ली: अगर किसी भारतीय नागरिक INDIAN citizen की मौत दूसरे देश में हो जाती है तो उसके शव dead body को कानूनी प्रक्रिया पूरी करके भारत भेज दिया जाता है। हाल ही में साऊदी अरब Saudi arab में काम करने वाले एक भारतीय शख्स की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गयी थी, बाद में कानूनी प्रक्रिया पूरी करके इस शख्स की डेड बॉडी को उनके परिजनों तक पहुंचा दिया गया लेकिन जैसे ही परिजनों ने ताबूत खोला उनके होश ही उड़ गए।
एक पाकिस्तानी वेटर जो बन गया स्टार, इस हॉलीवुड स्टार को बताता है अपना भाई

यह मामला केरल kERAL की राजधानी से 90 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कोन्नी नामक स्थान का है जहां पर इस शख्स का ताबूत खोला गया। इस ताबूत में 28 साल के रफीक का शव रखा होना चाहिए था लेकिन जैसे ही परिजनों ने ताबूत खोला उनके पैरों के नीचे की ज़मीन ही खिसक गयी। दरअसल इस ताबूत में रफीक की डेड बॉडी मौजूद ही नहीं थी बल्कि उसमें एक महिला का शव रखा हुआ था।
बॉस के साथ समय बिताने के लिए महिला पुलिस अफसर ने उठाया भयानक कदम, 3 साल की बच्ची के साथ…

ताबूत में इस महिला के शव को देखने के बाद मृत युवक के परिजन हक्के-बक्के रह गए और उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर ये कैसे हो गया। इसके बाद देर ना करते हुए मृत युवक के परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तब जाकर पता चल सका कि इस ताबूत में जो शव भेजा गया था वो एक श्रीलंकाई महिला का था। इस महिला की डेड बॉडी को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज भेजा जाना था और गलती से वो भारत पहुंच गया। बाद में इस शव को वापस श्रीलंका भेज दिया गया।

Home / Hot On Web / सऊदी अरब में हो गयी थी भारतीय शख्स की मौत, जब घरवालों ने खोला ताबूत तो मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो