scriptआतंकियों के सिर को काटने के बाद उसे पकाने का फोटो पोस्ट करती है यह महिला, ISIS भी इससे खाता है खौफ | Iraqi woman Wahida Mohammad kills terrorists very brutally | Patrika News
हॉट ऑन वेब

आतंकियों के सिर को काटने के बाद उसे पकाने का फोटो पोस्ट करती है यह महिला, ISIS भी इससे खाता है खौफ

आतंकवाद से जूझ रही है पूरी दुनिया
इस महिला से आतंकी खाते हैं खौफ
ISIS की हिट लिस्ट में है शामिल

Feb 22, 2019 / 12:46 pm

Arijita Sen

Wahida Mohammad

आतंकियों के सिर को काटने के बाद उसे पकाने का फोटो पोस्ट करती है यह महिला, ISIS भी इससे खाता है खौफ

नई दिल्ली। आतंकवाद एक ऐसी समस्या है जिससे पूरी दुनिया त्रस्त है। आतंकी संगठन दुनिया में तबाह मचाकर मासूमों की हत्या करते हैं, दहशत का माहौल पैदा करना इनका मुख्य उद्देश्य है। विश्व के प्रमुख आतंकी संगठनों में से एक आईएसआईएस है जिससे सभी खौफ खाते हैं हालांकि आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं वह आतंकियों के लिए किसी यमराज से कम नहीं है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस भी इस महिला से डरता है। आइए जानते हैं कौन है यह महिला और कहां से रखती है ताल्लुक।

Wahida Mohammad

39 साल की इस महिला का नाम वहीदा मोहम्मद है जो ने इराक के सिरकत की रहने वाली है।किसी जमाने में आतंकियों ने वहीदा के परिवार को मार डाला था। उनके पिता, तीन भाई और दो पति आतंकियों के हाथ मारे गए। वहीदा पर भी छह बार जानलेवा हमला किया गया, लेकिन हर बार वह किसी न किसी तरह से बच निकलने में कामयाब हुई।

वहीदा इन सबका बदला लेना चाहती है और इसके लिए उसने आईएस आतंकियों को खत्म करने के लिए एक कैंपेन छेड़ा है। वहीदा आतंकियों को पकड़कर बड़ी ही बर्बरता के साथ उनकी हत्या करती है। आतंकियों से उसे इस हद तक नफरत है कि उन्हें मारने के बाद भी वहीदा उनके शवों के साथ क्रूरता से पेश आती है।

Wahida Mohammad

आतंकियों के सिर कलम कर उन्हें पकाती हैं और उनकी बॉडी आग में झुलसा देती हैं। इन दहशतगर्दों को डराने के लिए वह उन्हें मारने के फोटोज अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करती है। अब तक वह 18 से ज्यादा आतंकियों को दर्दनाक मौत दे चुकी है। ISIS भी वहीदा से खौफ खाता है।

आईएसआईएस की हिट लिस्ट में वहीदा टॉप पर है। वहीदा को लगातार मौत की धमकी मिलती रहती है, लेकिन उसे इन सब की कोई परवाह नहीं है।साल 2004 से अल जुमाएली (उम हनादी) नामक ग्रुप से जुड़ी वहीदा का एकमात्र उद्देश्य आतंकियों को खदेड़ना है।

Home / Hot On Web / आतंकियों के सिर को काटने के बाद उसे पकाने का फोटो पोस्ट करती है यह महिला, ISIS भी इससे खाता है खौफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो