scriptमुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें | inside pictures of mukesh ambani antilia | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें

27 मंज़िला यह आलिशान ईमारत 85,000 स्क्वायर फुट में बना हुआ है। इस घर की अनुमानित कीमत 1 बिलियन डॉलर है।

Aug 21, 2018 / 01:50 pm

Priya Singh

inside pictures of mukesh ambani antilia

मुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें

नई दिल्ली। रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी का घर दुनिया के दूसरे सबसे आलीशान और महंगे घर के रूप में मशहूर है। अंबानी का घर एंटीलिया बकिंघम पैलेस के बाद दूसरे सबसे महंगा भवन है। मुकेश अंबानी का नाम दुनिया के 50 अमीर आदमी के लिस्ट में है, दुनिया का दूसरा और भारत के पहले और सबसे महंगे घर के मालिक भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी है, कई हाईटेक सुविधाओं से लैस इस घर का नाम है एंटिलिया जो मुंबई में स्थित है।

कपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता

inside pictures of mukesh ambani antilia

27 मंज़िला यह आलिशान ईमारत 85,000 स्क्वायर फुट में बना हुआ है। इस घर की अनुमानित कीमत 1 बिलियन डॉलर है। इस घर में 168 कारों के लिए 7 मंजिला गैराज है। इसके साथ ही स्विमिंग पूल, बॉलरूम, 3 हेलीपैड, मंदिर, गार्डन, 2 मंजिला हैल्थ सेंटर और 50 लोगों के लिए होम थियेटर है। एंटिलिया का नाम एक बहुत बड़े आइलैंड के रखा गया है। आइए देखते हैं अंदर से कैसा दिखता है मुकेश अंबानी का घर।

ISIS के चंगुल में फंसने के बाद लड़की के साथ रोज होती थी ऐसी हैवानियत, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

inside pictures of mukesh ambani antilia

जानकारी के लिया बता दें कि, यहां के कर्मचारी ऐसे रहते हैं जैसे 7 star होटल में रह रहे हो, और वह एनी टाइम AC में रहते हैं, यह घर 27 मंजिला है और हर फ्लोर में एक-एक हेड कर्मचारी रहते हैं, आइए जानते हैं इनके सैलरी के बारे में इनके हर फ्लोर के एक मैनेजर को 24 करोड़ सालाना मिलते है, तो आप अनुमान लगा ही सकते है। एंटीलिया (Antilia) दक्षिण मुंबई के सबसे पॉश और महंगे इलाके में बनाया गया है।

Viral: महिला के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर बाज़ार में घुमाया, मदद करने के बजाए वीडियो बनाती रही भीड़

inside pictures of mukesh ambani antilia
जानकारी के लिए बता दें कि, इस गगनचुंबी इमारत में रहने के लिए 4 लाख वर्ग फीट जगह है और ये सभी अत्याधुनिक सुख सुविधाएं से लैस हैं। बता दें कि, भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट पार्टी एंटीलिया में ही हुई थी।

Home / Hot On Web / मुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो