scriptपुरुषों के साथ संबंध बनाने वाले इमरान होंगे पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री! पूरी सच्चाई जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन | imran khan second wife rehan claims he has relations with men | Patrika News

पुरुषों के साथ संबंध बनाने वाले इमरान होंगे पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री! पूरी सच्चाई जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

Published: Jul 26, 2018 03:26:52 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

रेहम के इन आरोपों ने पूरी दुनिया में खलबली मचा दी थी। पाकिस्तान में भी रेहम के इन आरोपों की कई दिनों तक चर्चा चली थी।

pak

पुरुषों के साथ संबंध बनाने वाले इमरान होंगे पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री! पूरी सच्चाई जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

नई दिल्ली। देश को पहला क्रिकेट विश्व कप जिताने वाले इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी पाने के लिए कुछ ही कदम की दूरी पर हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने 25 अप्रैल 1996 में तहरीक-ए-इंसाफ नाम की राजनीतिक पार्टी का गठन किया था। पार्टी बनने के करीब 22 साल बाद अब उनका सपना पूरा होने जा रहा है। बता दें कि इमरान की तहरीक-ए-इंसाफ कुल 270 सीटों में से 120 सीटों पर आगे चल रहे हैं। बहुमत के लिए इमरान को कुल 137 सीटों की ज़रूरत है, जिसे वे प्राप्त कर सकते हैं।
आज हम आपको इमरान खान के निजी जीवन के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। उससे पहले आपको बता दें कि इमरान अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। इमरान ने साल 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी, 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। साल 2015 में इमरान ने रेहम से शादी की और इसी साल दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद इमरान ने इसी साल 2018 में बुशरा मानेका से तीसरी शादी की। इमरान की शादीशुदा ज़िंदगी काफी विवादित रही। इमरान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने इमरान पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। जिनमें रेहम ने कहा था कि इमरान समलैंगिक हैं और उनके पुरुषों के साथ संबंध हैं।
रेहम के इन आरोपों ने पूरी दुनिया में खलबली मचा दी थी। पाकिस्तान में भी रेहम के इन आरोपों की कई दिनों तक चर्चा चली थी। रेहम ने इमरान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इमरान के पाकिस्तानी अभिनेता हमज़ा अली अब्बासी और अपनी ही पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्य मुराद सईद के साथ संबंध रहे हैं। रेहम के इन आरोपों के बाद जब इमरान और हमज़ा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। जिसके बाद मुराद सईद ने ट्विटर के ज़रिए रेहम खान के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो