scriptअपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हे ने किया अनोखा काम, स्वागत में खड़े घराती रह गए हैरान | groom reached sitting on a road roller to get married in west bengal | Patrika News

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हे ने किया अनोखा काम, स्वागत में खड़े घराती रह गए हैरान

Published: Jan 29, 2019 01:37:14 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

शादी के लिए एक दूल्हा रोड रोलर लेकर पहुंचा था। जिसे देखकर बारात के स्वागत के लिए खड़े लोग हैरान रह गए।

groom reached sitting on a road roller to get married in west bengal

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हे ने किया अनोखा काम, स्वागत में खड़े घराती रह गए हैरान

नई दिल्ली। बदलते समय के साथ लोग हर चीज में नयापन तलाशते हैं और हर उस पल को हमेशा के लिए यादगार बना देना चाहते हैं जो किसी भी मायने में उनके लिए खास हो। यही वजह है कि लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। कोई पूरी शानो-शौकत के साथ घोड़े से बारात ले जाता है तो कोई हेलिकॉप्टर से जाता है। ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में सामने आया है जहां पर शादी के लिए एक दूल्हा रोड रोलर लेकर पहुंचा था। जिसे देखकर बारात के स्वागत के लिए खड़े लोग हैरान रह गए। इस 30 वर्षीय दूल्हे का नाम अर्का पात्रा है।

 

शादी को बनाना चाहता था यादगार

इस अनोखी शादी के बारे में पात्रा ने कहा कि, ‘मैं अपनी शादी के समारोह को यादगार और अनोखा बनाना चाहता था। मैं एक विंटेज कार ले सकता था, लेकिन यह कुछ अलग नहीं होता। मैंने सुना था कि शादी करने के लिए कोई अर्थ मूवर में गया था। मुझे शादी के लिए रोड रोलर से जाने वाले किसी के बारे में नहीं पता था, इसलिए मैंने रोल रोलर से जाने का फैसला किया।’ खास बात यह है कि दूल्हे ने रोलर से आने के लिए पहले ही दुल्हन से अनुमति मांगी थी। जिस पर उनकी पत्नी अरुंधति तरफदार ने अपनी सहमति दे दी थी।

 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी अनोखी शादियां

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह की शादियों के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी महीने 22 जनवरी को एक दूल्हा अपने दादा का सपना पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से शादी करने पहुंचा था। जिसके बाद यह शादी खूब चर्चाओं में थी। खास बात यह थी कि शादी में हेलीकॉप्टर ले जाने के लिए दूल्हे ने जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी, जो उसे शादी के चार दिन पहले ही मिल गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो