छह करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है ये वीडियो, जानें क्या है एेसा

By: Vinay Saxena

Published On:
Sep, 11 2018 01:42 PM IST

  • सोशल मीडिया और इंटरनेट आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जहां कोई भी एक झटके में पॉपुलर हो जाता है।

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया और इंटरनेट आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जहां कोई भी एक झटके में पॉपुलर हो जाता है। कोई अपने खास टैलेंट की वजह से तो कोई अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से। कुछ ऐसा ही खास टैलेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे एक लड़की पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्‍ग लाची' का डांस कर रही है।

छह करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

 

बीते 17 मई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक छह करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम कनिष्का है। डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल कनिष्‍का एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में नए गाने पर कनिष्‍का के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है।

मार्च में रिलीज हुयी थी फिल्म


बता दें, फिल्‍म 'लॉन्‍ग लाची' में एक्‍टर एमी विर्क, पंजाबी एक्‍ट्रेस नीरू बाजवा और अंबरदीप सिंह मुख्‍य किरदार में हैं। फिल्म 9 मार्च को सिनोमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसका टाइटल सॉन्ट लॉन्ग लाची लोगों की जुबान पर अभी तक छाया हुआ है। गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि उन्होंने इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इन्हीं में से एक है कनिष्का, जिसके डांस ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। इसी तरह 'डब्बू अंकल' को सोशल मीडिया ने रातोंरात स्टार बना दिया। उन्होंने एक शादी समारोह में गोविंदा के गाने पर डांस किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसके एक झटके में यह वीडियो वायरल हो गया। हर शख्स 'डब्बू अंकल' के डांसिंग स्टाइल का कायल हो गया।

 

Published On:
Sep, 11 2018 01:42 PM IST