शादी से पहले लड़के से नहीं मिलना चाहती थी लड़की, सास ने कह दी एेसी बात कि...

By: Vinay Saxena

Updated On:
09 Sep 2018, 05:42:04 PM IST

  • हरियाणा के यमुनानगर में रादौर निवासी 24 साल की एक युवती सुमन ने मंगेतर और उसकी मां के तंज से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया।

नई दिल्ली: हरियाणा के यमुनानगर में रादौर निवासी 24 साल की एक युवती सुमन ने मंगेतर और उसकी मां के तंज से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया। डेढ़ महीने पहले ही युवती की कुरुक्षेत्र के अंकित से सगाई व रोका हुआ था। रिश्ता पक्का होने के बाद अंकित व सुमन फोन पर बातचीत करने लगे। आरोप है कि अंकित ने युवती को मिलने की बात कही। युवती ने जब उसे मिलने से मना किया तो आरोपी ने उसे रिश्ता तोड़ने और उसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी।

लड़के की मां ने कहा- दो बच्चों की मां लगती है लड़की

जब लड़़की के परिजनों ने इसकी शिकायत लड़के की मां से की तो उन्होंने भी जहर उगल दिया। उन्होंने कहा कि यह लड़की तो ऐसी लगती है, जैसे की दो बच्चों की मां हो। लड़की ने जब यह बात सुनी तो वह डिप्रेशन में चली गई और उसने जहर खा लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

फोटो वायरल करने की दी धमकी

लड़की के घरवालों ने बताया कि अंकित लड़की सुमन को कहने लगा कि मेरे पास नहीं आई तो मैं रिश्ता तोड़ दूंगा। मेरे पास तेरी जो फोटो है उसे नेट पर डाल दूंगा।

मां-बेटे पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

मामले में पुलिस ने युवती के मंगेतर और उसकी मां पर आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया। शनिवार दोपहर बाद युवती का गांव जठलाना में अंतिम संस्कार किया गया। एसएचओ रमेश चंद का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने से युवती की मौत की सूचना मिली थी। मृतका के परिजनों ने उसके मंगेतर व मंगेतर की मां पर आरोप लगाए हैं। मां-बेटे पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Updated On:
09 Sep 2018, 05:42:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।