scriptफोटोशूट करा रही मॉडल पर ‘सूअर’ ने बोला हमला, वायरल वीडियो में दिखाया ज़ख्म | fitness model attacked and bitten by wild pigs | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फोटोशूट करा रही मॉडल पर ‘सूअर’ ने बोला हमला, वायरल वीडियो में दिखाया ज़ख्म

फोटो खिंचवाने में मशगूल मॉडल जैसे पीछे मुड़ी वैसे ही एक बड़े ‘सूअर’ ने उसे काट लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 59 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नई दिल्लीFeb 16, 2019 / 03:53 pm

Priya Singh

fitness model attacked and bitten by wild pigs

फोटोशूट करा रही मॉडल पर ‘सुअर’ ने बोला हमला, वायरल वीडियो में दिखाया ज़ख्म

नई दिल्ली। बहामास के एक बीच पर फोटोशूट करवा रही फिटनेस मॉडल को बीच छोड़कर भागना पड़ा। फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस पिग आईलैंड में फोटोशूट कराने गई हुई थीं। फोटोशूट के दौरान उनपर जंगली सुअरों ने हमला बोल दिया। सूअरों के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी सी वायरल हो रहा है। वेनेजुएला से ताल्लुक रखने वाली 32 वर्षीय फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस बिकिनी फोटोशूट कराने बहामास के बीच पर गई थीं। मॉडल पोज़ दे रही थी तभी कुछ ‘सूअर’ वहां घूमते हुए आ गए। फोटो खिंचवाने में मशगूल मॉडल जैसे पीछे मुड़ी वैसे ही एक बड़े ‘सूअर’ ने उसे काट लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 59 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। इस घटना के बाद यह सवाल उठता है कि इस बीच पर हमेशा से जंगली ‘सूअर’ रहते हैं जिनसे खतरा हो सकता है लेकिन फिर भी लोग जहां जाते हैं।

ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली युवा संगीतकार जो करती थीं रेस्टोरेंट में काम

fitness model bitten by wild pigs

बता दें कि इस आइलैंड पर कई मॉडल और पर्यटक हर साल आते रहते हैं। मॉडल्स और पर्यटक को हर समय फोटो खींचने और ग्लैमर दिखाने के आलावा कुछ नज़र नहीं आता। लेकिन इंसानों को ध्यान रखना चाहिए कि किसी जानवर को जाने बिना उसके इतने करीब न जाएं कि उसके लिए कोई मुश्किल खड़ी हो जाए। मिशेल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर कई फ्लॉवर्स हैं यह वीडियो उन्होंने तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। तीन दिन में ही उनके पोस्ट किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा।

Home / Hot On Web / फोटोशूट करा रही मॉडल पर ‘सूअर’ ने बोला हमला, वायरल वीडियो में दिखाया ज़ख्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो