scriptमां के साथ सो रही नन्ही-सी बच्ची को उठा ले गया हैवान पिता, उसके बाद किया ऐसा काम..कांप जाएगी रूह | father throws his daughter into a well to death | Patrika News

मां के साथ सो रही नन्ही-सी बच्ची को उठा ले गया हैवान पिता, उसके बाद किया ऐसा काम..कांप जाएगी रूह

Published: Sep 20, 2018 04:29:58 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, जिसे उसका हैवान पिता उठाकर ले गया।

baby

मां के साथ सो रही नन्ही-सी बच्ची को उठा ले गया हैवान पिता, उसके बाद किया ऐसा काम..कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। एक इंसान के दिमाग में कब, क्या चल रहा है, इस बारे में शायद कोई नहीं पता लगा सकता। कई बार होता है कि एक इंसान के दिमाग में काफी अच्छा चल रहा होता है तो वहीं इस बात को भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता कि उसके अंदर काफी खतरनाक भी चल रहा हो सकता है। इंसान के अंदर छिपे हुए राक्षस कभी भी जाग सकते हैं, जो उसे एक हैवान बना देते हैं। डूंगरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यहां के एक शख्स ने अपनी एक साल की बच्ची को कूंए में ले जाकर फेक दिया। बच्ची की मौत हो गई।
बच्ची को गायब देख मां बेचैन हो गई
मामला बुधवार की सुबह पांच बजे का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, जिसे उसका हैवान पिता उठाकर ले गया। दरिंदे ने नन्ही-सी बच्ची को पास के ही एक कूएं में फेक दिया और वहीं झाड़ियों में जाकर छिप गया। आरोपी शख्स जब बच्ची को उठाकर ले गया तो उसकी पत्नी को भनक भी नहीं लगी। लेकिन कुछ देर बाद जब वह उठी तो वहां से बच्ची को गायब देख बेचैन हो गई। आरोपी शख्स की पत्नी अपनी बेटी को आस-पास की सभी जगहों पर खोज लिया, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली।
गांव वालों ने कूएं से निकाला बच्ची का शव
बेचैन मां को देख गांव वाले इकट्ठे हो गए और बच्ची को ढूंढने लगे। गांव वालों को देख वहीं झाड़ियों में छिपा आरोपी दरिंदा वहां से भाग निकला। काफी देर के बाद गांव वाले उस कूएं के पास जा पहुंचे, जिसमें बच्ची को फेका गया था। गांव वालों को बच्ची, कूएं में मिली..जो मर चुकी थी। लोगों ने बच्ची के शव को बाहर निकाला। आरोपी पिता का नाम संजय (35) है जो अपनी पत्नी केसरी (30) के साथ गड़ा दसूंदी गांव में रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो