script

स्वीडिश नागरिक ने नशे में फ्लाइट में किया जमकर हंगामा, टॉयलेट की सीट में फंसा सिर

Published: Oct 12, 2019 02:11:48 pm

Submitted by:

Priya Singh

इंडिगो की फ्लाइट में विदेशी ने किया हंगामा
प्लेन के टॉयलेट फंसाया सिर

flight.png
नई दिल्ली। इंडिगो की एक फ्लाइट में नशे में एक विदेशी ने अपना नुकसान करा लिया। एक स्वीडिश नागरिक ने नशे में इतना हंगामा किया कि उसे काबू में करना बेहद मुश्किल हो गया। हंगामा करते-करते शख्स इतना आपे से बहार हो गया कि वो प्लेन के टॉयलेट में गया और उसने अपना सिर टॉयलेट सीट में जाकर फंसा दिया।
बहते पानी को रोकने के लिए इस बंदर ने किया अनोखा प्रयास, वीडियो वायरल

lap.jpg

फ्लाइट के चालक दल ने तुरंत केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में भर्ती कराया। प्राथमिक जांच के बाद CISF ने उस स्वीडिश नागरिक को मेंटल अस्पताल में भर्ती कराया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-744 जो गोवा से हैदराबाद जा रही थी उसमें हुई।

बाथरूम के शॉवर से लिपटा था अजगर, नहाते समय हुआ ऐसा कि शख्स की निकल गई चीखें

toilet.png

अधिकारियों के मुताबिक, ये शख्स ड्रग्स के नशे में था। वह नशे में आरोपी विमान में हंगामा करने लगा। विमान के टॉइलेट में फंसने के बाद आरोपी विदेशी को उससे निकलने में CISF को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। विमान से निकालने के बाद आरोपी को मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां से आरोपी ने डॉक्टरों को उलझाकर भागने की कोशिश भी की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। जांच में स्वीडिश नागरिक के खून में ड्रग्स की बात सामने आई है। वहीं उसकी दिमागी हालत में कुछ ठीक नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो