script

घर में गंदगी में पड़ी मिली 3 साल की बच्ची, नशेड़ी पिता पिलाता था दूध में मिलाकर शराब

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2019 04:30:40 pm

Submitted by:

Priya Singh

3 साल की बच्ची पर पिता करता था जुल्म
पड़ोसियों ने कि महिला आयोग को शिकायत
एक साल पहले बच्ची की मां की हो गई थी मौत

drunk father used to feed 3 year old girl alcohol in her milk bottle

घर में गंदगी में पड़ी मिली 3 साल की बच्ची, नशेड़ी पिता पिलाता था दूध में मिलाकर शराब

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रेम नगर में दिल्ली महिला आयोग (DCW) द्वारा एक तीन वर्षीय बच्ची को बचाया। लड़की अपने कमरे में मलमूत्र के बीच में पड़ी मिली। वह गंभीर रूप से बीमार थी और उसका शराबी पिता उसके बगल में सोया हुआ मिला। दिल्ली महिला आयोग ( Delhi Commission for Women ) का कहना है कि किसी अनजान शख्स ने उन्हें इस कलयुगी पिता की शिकायत की थी। बच्ची के बरामद होने के बाद और पिता से पूछताछ के बाद पता चला कि बच्ची ने पिछले तीन दिनों से कुछ नहीं खाया। जिस कमरे से बच्ची को बरामद किया गया वहां चारों तरफ शराब की खाली बोतलें मिली हैं।

एक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश

 

3 year old girl got rescued

नशे में धुत शख्स को जब नींद से जगाया गया तो वह हिंसक हो उठा। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हालांकि पुलिस बच्ची और उसके पिता की काउंसलिंग कर रही है। पड़ोसियों के मुताबिक, बच्ची का पिता एक रिक्शा चालक है जो हमेशा नशे में रहता है। पड़ोसियों को उसके घर से हमेशा बच्ची के रोने की आवाज़ें आती थीं।

कई लोगों की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ‘काजू,’ आपके किचन तक पहुंचने में तय करता है ये कठिन सफर

बता दें कि एक साल पहले बच्ची की मां की मौत हो गई थी। पड़ोसियों ने डीसीडब्ल्यू टीम को बताया कि जब भी वह काम पर जाता तो वह लड़की को कमरे में अकेला छोड़ देता था और अपने पड़ोसियों को भी उसकी मदद करने नहीं देता था। पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने देखा है कि कई बार बच्ची के पिता ने बेटी की दूध की बोतल में शराब डालकर उसे पकड़ा दिया। अस्पताल में भर्ती बच्ची के बारे में डॉक्टर ने बताया कि स्वच्छता की कमी के कारण उसके निजी अंग संक्रमित हो गए हैं। डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और दिल्ली पुलिस से पिता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया।

ट्रेंडिंग वीडियो